ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोले: हमने एक बार नहीं, 4 बार लालू जी के स्वास्थ्य के बारे में ली थी जानकारी
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2018 7:16:58 PM
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोले:  हमने एक बार नहीं, 4 बार लालू जी के स्वास्थ्य के बारे में ली थी जानकारी

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद को फोन कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने को महागठबंधन में उनकी वापसी से जोड़ कर देखे जाने और तेजप्रताप यादव द्वारा उनके लिए ‘नो इंट्री' का बोर्ड लगाये जाने के बयान को हास्यास्पद करार देते हुए आज कहा कि उन्होंने चार बार लालू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त की थी। नीतीश कुमार ने लालू यादव को फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल करने के विषय पर कहा कि राजनीति में एक दूसरे से मतभेद हो सकता है, लेकिन व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं होती है। 

 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यहां ‘लोक संवाद' कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में यह कहा। नीतीश कुमार ने कहा, ‘‘लालू जी की तबीयत खराब होने के दौरान अभी तक चार बार हम हालचाल पूछ चुके हैं, लेकिन जिस तरह का मर्यादाहीन आचरण प्रस्तुत किया गया है, इससे समाज के वातावरण पर बुरा प्रभाव पड़ता है।' 
 
लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप द्वारा अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर नीतीश कुमार के लिए नो इंट्री का बोर्ड लगाये जाने के बारे में पूछे जाने पर नीतीश ने कहा कि यह हास्यास्पद है। गौरतलब है कि नीतीश ने हाल ही में लालू का मुंबई में आपरेशन के दौरान उन्हें फोनकर कुशलक्षेम पूछा था, जिसके बाद उनके महागठबंधन में वापसी को लेकर अटकलें लगायी जाने लगी थी। वहीं, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कहा था कि महागठबंधन में अब उनकी वापसी संभव नहीं। 
 
उल्लेखनीय है कि जदयू ने 2015 का बिहार विधानसभा चुनाव महागठबंधन में शामिल होकर राजद और कांग्रेस के साथ लड़ा था और राज्य में सरकार बनायी थी। लेकिन, गत वर्ष नीतीश ने राजद और कांग्रेस से नाता तोड़कर भाजपा नीत राजग के साथ बिहार में नयी सरकार बना ली। हाल में अपनी तबीयत खराब होने के बारे में पूछे जाने पर नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें वायरल बुखार हो गया था, जिसके लिए डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS