ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
भाजपा के साथ जदयू का गठबंधन बरकरार, 2019 में मोदी-नीतीश मिलकर लड़ेंगे चुनाव
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2018 3:25:22 PM
भाजपा के साथ जदयू का गठबंधन बरकरार, 2019 में मोदी-नीतीश मिलकर लड़ेंगे चुनाव

 पटना। रविवार को जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद यह साफ हो गया है कि भाजपा-जदयू का गठबंधन बरकरार रहेगा। 2019 के आगामी लोकसभा चुनाव पीएम मोदी और नीतीश कुमार मिलकर लड़ेंगे। इसके साथ ही पार्टी ने एक देश-एक चुनाव का समर्थन किया है।

 
इस दौरान जदयू ने नीतीश को अधिकृत किया और कहा कि पार्टी के फैसले नीतीश लेंगे। सीटों के बंटवारे को लेकर अभी तक कोई सहमति नहीं बनी है। उम्मीद जताई जा रही है कि 12 जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और नीतीश कुमार की मुलाकात के बाद सीटों के बंटवारे पर उलझ रहा पेच सुलझ जाएगा। बैठक में जदयू ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर नाराजगी भी प्रकट की।
 
मालूम हो कि गिरिराज सिंह ने शनिवार को बिहार दंगे के आरोपियों से मुलाकात के दौरान बिहार सरकार पर हिंदुओं को गलत मामले में फंसाने का आरोप लगाया था। राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक से पहले शनिवार को सीएम ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी जिसमें उन्होंने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि बिहार में जदयू-भाजपा का गठबंधन जारी रहेगा। 
 
अब इन सबके बीच सबकी निगाहें लोजपा के अध्यक्ष रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान पर भी टिकी हुई हैं। जहां एक तरफ पासवान ने बिहार एनडीए को एक जुट बताया था वहीं बेटे चिराग ने कहा था कि तेजस्वी के साथ काम भी कर सकते हैं, राजनीति में कुछ भी हो सकता है। इसी बीच राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने बयान जारी करते हुए कहा था कि रामविलास पासवान और उपेंद्र कुशवाहा बहुत जल्द महागठबंधन में शामिल होंगे।  
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS