ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
राजद का 22वां स्थापना दिवस : तेजस्वी और तेज प्रताप साथ-साथ दिखे, नहीं आयीं राबड़ी
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2018 3:59:43 PM
राजद का 22वां स्थापना दिवस : तेजस्वी और तेज प्रताप साथ-साथ दिखे, नहीं आयीं राबड़ी

पटना। राजधानी के वीरचंद पटेल पथ स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय परिसर में राजद का 22वां स्थापना दिवस समारोह मनाया जा रहा है। इस मौके पर पार्टी के सभी बड़े नेता, राष्ट्रीय और राज्य स्तर के सभी  पदाधिकारी, विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, सांसद, पूर्व सांसद,  विधायक, पूर्व विधायक, एमएलसी, पूर्व एमएलसी और जिलाध्यक्षों ने शिरकत की। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की गैर मौजूदगी में समारोह का उद्घाटन बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि लालू प्रसाद यादव सिर्फ एक व्यक्ति नहीं, विचारधारा हैं. उनके विचारों को जन-जन तक पहुंचाना है।

 
तेजस्वी यादव ने सभी देशवासियों को राष्ट्रीय जनता दल के 22वें स्थापना दिवस की बधाई और शुभकामना दी है। उन्होंने कहा है कि 'हम राजद के स्थापना दिवस पर संकल्प लेते हैं कि हम वंचितों, उपेक्षितों, गरीबों, किसानों और युवाओं के हितों के लिए लड़ाई को निरंतर जारी रखेंगे और एक विकसित व शांतिप्रिय समाज का निर्माण करेंगे।' वहीं, सभी अटकलों को विराम देते हुए समारोह में शामिल हुए तेज प्रताप यादव ने भी पार्टी के स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा है कि 'दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों, गरीबों, शोषितों, किसानों, छात्र, नौजवानों और अंतिम पायदान पर खड़े हर एक बहुजन व्यक्तित्वों के हितों की रक्षा की लड़ाई को आगे तक ले जाने के लिए संकल्पित हूं।'
 
स्थापना दिवस समारोह में राबड़ी देवी शामिल नहीं हुईं। हालांकि, राबड़ी देवी के लिए भी मंच पर कुर्सी तो लगायी गयी थी, लेकिन कार्यक्रम के उदघाटन के मौके पर वह उपस्थित नहीं थीं। बताया जाता है कि अस्वस्थता के कारण राबड़ी देवी समारोह में शामिल नहीं हो पायी हैं।
 
राजद के इतिहास में ऐसा पहली बार है कि राजद के मुखिया लालू प्रसाद कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रहे हैं। लालू प्रसाद यादव पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों को अपने खास अंदाज से संबोधित कर उत्साहित करते थे। मालूम हो कि लालू प्रसाद यादव स्वास्थ्य समस्याओं की वजह से जमानत पर हैं और वह अपना इलाज करा रहे हैं।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS