ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
पूर्व सांसद मुनाजिर हसन, राजद नेता मोहम्मद इलियास की पुत्री जदयू में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2018 7:21:30 PM
पूर्व सांसद मुनाजिर हसन, राजद नेता मोहम्मद इलियास की पुत्री जदयू में शामिल

पटना। पूर्व सांसद मुनाजिर हसन और राजद नेता मोहम्मद इलियास की पुत्री डॉक्टर आसमा परवीन ने आज जदयू की सदस्यता ग्रहण कर ली। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने पटना स्थित अपने आवास पर मुनाजिर हसन और आसमा परवीन को जदयू की सदस्यता ग्रहण करवायी। वशिष्ठ नारायण सिंह ने मुनाजिर के पार्टी में शामिल होने पर कहा कि वे उनके पुरानी साथी रहे हैं और उनके फिर से जदयू में आने से पार्टी को बल मिलेगा।

पूर्व में राजद छोड़कर जदयू में रहने के बाद भाजपा में चले गये मुनाजिर ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ रहकर भी यह दिखाया है कि वे धर्मनिरपेक्षता के अपने एजेंडे से जरा भी इधर उधर नहीं हुए हैं तथा आज जो लोग धर्मनिरपेक्षता की रोटी खा रहे हैं उनकी तुलना में नीतीश कुमार बहुत ऊंचाई पर हैं। अपने पिता के राजद में रहते हुए आसमा के जदयू की सदस्यता हासिल करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत निर्णय है। आसमा वर्तमान में वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर स्थित सदर अस्पताल में पदस्थ हैं।

मालूम हो कि मोनाजिर हसन जुलाई 2014 में अपने कई समर्थकों के साथ जदयू छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। मोनाजिर हसन ने तब सत्तारूढ़ जदयू और राष्ट्रीय जनता दल के बीच हुए समझौते के विरोध में जदयू से त्यागपत्र दिया था।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS