ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
हार्दिक पटेल ने बोला: 'नीतीश कुमार ने रास्ता बदला, वह बेबस नजर आ रहे हैं'
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2018 7:46:09 PM
हार्दिक पटेल ने बोला: 'नीतीश कुमार ने रास्ता बदला, वह बेबस नजर आ रहे हैं'

पटना। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। जागरूकता सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे  हार्दिक पटेल ने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि मैं यहां किसी के विरोध या समर्थन में नहीं आया हूं। मैं गुजरात का हूं, लेकिन बिहार में भी सभी का प्यार मिल रहा हैं।

हार्दिक ने एक सवाल पर कहा कि मैंने अपना रास्ता नहीं बदला है. बल्कि कई लोगों ने अपना रास्ता बदल लिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना रास्ता बदल लिया है। रास्ता बदलना तभी फायदेमंद हो जब लोगों को इससे फायदा हो, लेकिन रास्ते बदलने से वजूद नहीं बदलना चाहिए।

हार्दिक ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपना रास्ता बदल लिया है और वह नये जगह पर बेबस नजर आ रहे हैं। वहीं, गठबंधन में आने की बात पर उन्होंने कहा कि संविधान को बचाने के लिए एक साथ सबको आवाज उठानी चाहिए। ऐसे लोग अगर साथ मिल जाएं तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है?

वहीं, हार्दिक ने यह भी कहा कि वह लालू यादव से मिलना चाहते थे लेकिन वह मुंबई में हैं, इसलिए मुलाकात नहीं हो पाएगी। अगर तेजस्वी चाहें तो उनसे मुलाकात हो सकती है। उन्होंने कहा कि मैं यहां जागरूकता के लिए आया हूं। हम किसान, युवा, सामाजिक न्याय, समानता और सत्य की लड़ाई लेकर निकले हैं।

हार्दिक पटेल आज दोपहर 1:30 बजे हवाई जहाज से पटना पहुंचे और एयरपोर्ट से सीधे चितकोहरा पुल के समीप सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे। वहां से माल्यार्पण के बाद वे होटल मौर्या रवाना हो गए।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS