ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
लालू परिवार के खिलाफ सुशील मोदी का नया खुलासा, करोड़ों के लोहे का व्यापार भी करते हैं 'तेजस्वी'
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2018 6:10:05 PM
लालू परिवार के खिलाफ सुशील मोदी का नया खुलासा, करोड़ों के लोहे का व्यापार भी करते हैं 'तेजस्वी'

 पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र एवं सदन में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ फिर से एक नया आरोप लगाया है. सुशील मोदी ने खुलासा करते हुए आज कहा कि राजद के युवा नेता तेजस्वी यादव केवल 750 करोड़ का मॉल ही नहीं बनवा रहे थे बल्कि करोड़ों के लोहे का व्यापार भी करते हैं। वे लारा एंड संस नामक के आयरन और स्टील बेचने वाले प्रतिष्ठान के भी मालिक हैं।

 
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए इस मामले से जुड़े दस्तावेज भी पेश किये। सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड, जिंदल सेंटर,  12 भिखाजी कामा प्लेस, नयी दिल्ली के हैडलिंग एंड स्टोरेज एजेंट के रूप में 2012 से काम कर रहे हैं। जिंदल स्टील ने तेजस्वी यादव को 28 सितंबर, 2012 को रामगढ़/पतरातू/आरगुल के स्टील प्लांट से निर्मित माल हेतु हैडलिंग एवं स्टोरेज एजेंट नियुक्त किया। तेजस्वी यादव ने लारा एंड संस रानीपुर खिड़की, मिर्चाइ रोड, पटना सिटी के नाम से आयरन एंड स्टील का व्यापार करने के लिए वैट का रजिस्ट्रेशन नंबर टीन- 10062264062 वाणिज्य कर विभाग के पूर्वी अंचल से प्राप्त किया. इसके अतिरिक्त सेंट्रल सेल्स टैक्स (सीएसटी) तथा एंट्री टैक्स का रजिस्ट्रेश्न भी प्राप्त किया गया.
 
सुशील मोदी ने कहा, इस व्यापार को करने के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया खाता संख्या- 30295914683, पैन- ACSPY9993J, मोबाइल संख्या- 9473240226 का इस्तेमाल किया गया.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS