ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
नाबालिग छात्रा से रेप मामले में आरोपित युवक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2018 2:38:44 PM
नाबालिग छात्रा से रेप मामले में आरोपित युवक गिरफ्तार

पटना। राजधानी पटना से सटे बिक्रम के रानीतालाब थाना क्षेत्र के पकरंधा गांव में शनिवार को प्रकाश में आये रेप की घटना में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित सिपाही का बेटा रोहित कुमार है। इसके पिता सत्यनारायण राम, झारखंड पुलिस में सिपाही हैं। पटना एसएसपी के मुताबिक पूछताछ के बाद दुष्कर्म मामले में पुलिस जल्द ही चार्जशीट दाखिल करेगी। साथ ही आरोपित को स्पीडी चला कर जल्द से जल्द सजा दिलाने का काम करेगी। वहीं, सोमवार को कोर्ट खुलते ही पुलिस ने पीड़ित लड़की को कोर्ट में प्रस्तुत कर 164 का बयान दर्ज कराया। पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल जांच भी कराया गया है। घटना के बाद रविवार को पीड़ित लड़की से महिला आयोग की सदस्य डॉ उषा विद्यार्थी मिलने घर पर गयी थी। 

 
गौरतलब हो कि आरोपित सिपाही पुत्र ने अपने गांव के ही पड़ोसी, छठी कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया था। सबसे बड़ी चिंता का विषय तो यह हैं की स्कूली छात्रा की उम्र मात्र 13 वर्ष ही है. छात्रा तीन माह की गर्भवती भी हैं। पीड़ित के परिजनों द्वारा शिकायत करने पर उल्टा आरोपी पक्ष द्वारा मारपीट किया गया था और घटना से इनकार कर दिया था। 
 
ऐसे हुआ था खुलासा
 
पीड़िता का पेट दर्द करने लगा था। परिजनों ने जब कारण पूछा तो पीड़ित ने आपबीती बतायी और कहा, मुझे डरा-धमका कर रोहित ने तीन माह पहले गांव के सुनसान जगह पर ले जाकर गंदा काम किया हैं और धमकी दिया हैं की किसी को इसके बारे में जानकारी नही देना, अगर दी तो बहुत मारेंगे। पीड़िता रोहित के धमकी से डर गयी। पीड़ित परिवार शिकायत लेकर जब आरोपी के घर पहुंचे, तो इसे सलटने के बजाय और पीड़ित पक्ष को ही गुनाहगार मानने लगे और उल्टा सीधा कई गंदा आरोप पीड़ित लड़की पर लगा दिया। यहीं नहीं आरोपी पक्ष ने पीड़ित पक्ष की पिटाई तक कर दी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS