ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन
खलनायक अवधेश मिश्रा की डिमांड पर सुशील सिंह ने लगाई गंवई पंगत
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2018 8:31:48 PM
खलनायक अवधेश मिश्रा की डिमांड पर सुशील सिंह ने लगाई गंवई पंगत

फोटो- देशवाणी।

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा की आने वाली फिल्‍म ‘राज तिलक’ की शूटिंग वाराणसी के अकौढ़ा पूरी हो चुकी है। इस मौके पर भोजपुरी पर्दे के खलनायक अवधेश मिश्रा की डिमांड पर दूसरे खलनायक  सुशील सिंह ने गंवई अंदाज में पंगत लगाई और जमकर खाना भी परोसा। वहीं, मुंबई से फिल्‍म की शूटिंग को आये फिल्‍म की पूरी कास्‍ट और क्रू ने जमीन पर बैठ छांक कर खाना खाया। बाद में उनकी तारीफ भी की। उधर, इस बारे में सुशील सिंह ने बताया कि फिल्‍म के दौरान काफी मजा आया। इसके बाद अवोश मिश्रा समेत सबों ने दावत की बात कही, जिसे मैंने होस्‍ट होने के नाते स‍हर्ष स्‍वीकार कर लिया। मेजबानी करने में जो मजा आया, उसके बारे में बता नहीं सकता। वैसे भी फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मेरे गांव में मेहमान थे और मेहमान नवाजी हमारे संस्‍कारों में है।


बता दें कि फिल्म ‘डमरू’ की सफलता के बाद प्रदीप के शर्मा और राजनीश मिश्रा की जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी पर्दे पर एक सामाजिक और संस्‍कारों वाली इंटरटेंमेंट फिल्‍म ‘राज तिलक’ लेकर आ रहे हैं। इसके बारे में प्रदीप के शर्मा पहले भी कह चुके हैं, वे ऐसी फिल्‍मों का निर्माण करेंगे, जिससे भोजपुरी सिनेमा का स्तर सुधरे। यही वजह है कि हमारी पिछली फिल्‍म ‘डमरू’ को बॉक्‍स ऑफिस पर मास के साथ – साथ क्‍लास का भी अच्‍छा रेस्‍पांस मिला। मुझे उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म भी उसी कड़ी को आगे बढ़ायेगी।


फिल्‍म ‘राज तिलक’ में  अरविंद अकेला कल्‍लू लीड किरदार में नजर आयेंगे। कल्‍लू के अलावा अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय,सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, नवीन शर्मा, सोनालिका, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह (भोजपुरिया काका) और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आयेंगे। फिल्‍म के सह निर्माता पदम सिंह और अनिता शर्मा हैं। इस फिल्‍म के पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS