ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
पटना
जाप (लो) की नयी प्रदेश कार्यकारिणी गठित, असरारुल हक लाडले उपाध्‍यक्ष व जियाउद्दीन बने महासचिव
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2018 9:09:08 PM
जाप (लो) की नयी प्रदेश कार्यकारिणी गठित, असरारुल हक लाडले उपाध्‍यक्ष व  जियाउद्दीन बने महासचिव

पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव अवधेश कुमार लालू। फाइल फोटो- देशवाणी।

 
पटना।
जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव की सहमति मिलने के बाद पार्टी की नयी प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा कर दी गयी है। इसके साथ ही करीब 35 जिलों के अध्‍यक्षों की घोषणा भी कर दी गयी है। पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव अवधेश कुमार लालू ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति का विस्‍तार करते हुए असरारुल हक लाडले को उपाध्‍यक्ष और मो. जियाउद्दीन को महासचिव मनोनीत किया गया है। इसके साथ नवीन चंद्र यादव,चंदन कुमार सिंह, बेसलाल यादव, दीपक चंद्रवंशी, अखिलेश दास, सुधांशु यादव, कृष्‍णा गुप्‍ता, जहीर अहमद, गुलाबचंद पंडित, विनय यादव और मदन तांती को प्रदेश सचिव बनाया गया है। इसके साथ ही कुंज बिहारी मिश्रा को सांस्‍कृतिक प्रकोष्‍ठ, मो. अली को शिक्षक प्रकोष्‍ठ और मनोहर कुमार यादव को किसान प्रकोष्‍ठ का प्रदेश अध्‍यक्ष बनाया गया है।

इसके अलावा 36 जिलों के अध्‍यक्षों को भी मनोनीत किया गया है
 
पटना पूर्वी के नवल किशोर यादव, पटना पश्चिमी के जय प्रकाश यादव और बाढ़ का जिलाध्‍यक्ष श्‍यामदेव सिंह चौहान को बनाया गया है। नालंदा के कन्‍हैया यादव, भोजपुर के ब्रजेश सिंह यादव, बक्‍सर के सत्‍येंद्र कुमार सिन्‍हा, रोहतास के बेचु महतो, औरंगाबाद के सुरेंद्र यादव, जहानाबाद के सत्‍येंद्र प्रसाद यादव, नवादा के अनूप यादव, मुंगेर के फैसल अहमद रुनी, शेखपुरा के बलबीर यादव, बेगूसराय के संजय  यादव, खगडि़या कृष्‍ण नंदन यादव, लखीसराय के दिनेश प्रसाद यादव, भागलपुर के आलोक कुमार आलोक, कटिहार के सुनील कुमार यादव को जिलाध्‍यक्ष मनोनीत किया गया है। सहरसा के मो. सलाम, पूर्णिया के मो. इसरायल आजाद, मधेपुरा के मोहन मंडल, किशनगंज के मो. जावेद प्रधान, मधुबनी के ब्रजकिशोर यादव, झंझारपुर के चंद्रशेखर यादव, दरभंगा के डॉ मुन्‍ना खां, समस्‍तीपुर के रामवृक्ष राय, मुजफ्फरपुर के शम्‍स आलम गुड्डू, वैशाली के बैकुंठ प्रसाद साह, सीतामढ़ी के एहतास्‍म्‍मूल हक, शिवहर के संतोष कुमार वर्मा, सारण के राजेंद्र राय, सीवान के विश्‍वनाथ यादव उर्फ ध्रुव यादव, पूर्वी चंपारण के मोख्‍तार गुप्‍ता, पश्चिमी चंपारण के यादवेंद्र कुमार यादव, बगहा के उदय राम, गया के भवानी सिंह और सुपौल के जिलाध्‍यक्ष नंद कुमार चौधरी को बनाया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS