ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
शादी से ठीक पहले शिव-पार्वती के रूप में दिखे तेजप्रताप-ऐश्वर्या, जदयू ने व्यक्त की नाराजगी
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2018 3:35:15 PM
शादी से ठीक पहले शिव-पार्वती के रूप में दिखे तेजप्रताप-ऐश्वर्या, जदयू ने व्यक्त की नाराजगी

पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे की शादी को लेकर पार्टी के समर्थकों  में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। शादी से पहले समर्थकों ने राबड़ी देवी के आवास के बाहर एक पोस्टर लगाया है जिसमें तेजप्रताप को भगवान शिव और ऐश्वर्या को देवी पार्वती के रूप में दिखाया गया है। यह पोस्टर सबके आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।  

इस पर जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने आपत्ति व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि देवी-देवताओं के साथ किसी की तुलना करना देवी-देवताओं का अपमान है। हम मानव हैं और मानव से गलती हो सकती है। 
 
इससे पहले भी तेजप्रताप अकसर अपने अलग-अलग रूपों को लेकर चर्चा में बने रहते थे। अब शादी से पहले उनका यह रूप भी आर्कषण का केंद्र बना हुआ है। समर्थकों का यह उत्साह लालू के प्रति उनका प्यार प्रकट करता है। इससे यह भी साफ होता है कि लालू के बेटे की शादी को लेकर पार्टी के समर्थक कितने खुश हैं। 
 
तेजप्रताप की शादी आज शाम को पटना के वेटनरी कॉलेज परिसर में संपन्न होगी। जयमाला और भोज का कार्यक्रम कॉलेज परिसर में होगा वहीं शादी की अन्य रस्में दुल्हन ऐश्वर्या राय के पिता के चंद्रिका राय के घर पर होगी। शादी को लेकर पूरा लालू परिवार भी काफी खुश है। शादी को लेकर कई खास प्रबंध किए गए हैं।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS