ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
पिता ने पीटा तो छत से कूद गई 12 साल की बेटी
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2018 4:37:46 PM
पिता ने पीटा तो छत से कूद गई 12 साल की बेटी

 अलवर/पटना। अलवर जिले के नीमराणा कस्‍बे के विजय बाग में पिता की पिटाई से घबराई 12 साल की ना‍बालिग बेटी दो मंजिला इमारत की छत से कूद गई। घायल अवस्‍था में नाबालिग को सचखंड अस्‍पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की छत पर मोबाइल से किसी युवक से बात कर रही थी। पिता को जैसे ही पता चला उन्‍होंने छत पर ही उसे पीटना शुरू कर दिया। वह रोती हुई भागी और छत से नीचे कूद गई।

 
यह पूरी घटना पड़ोस के छत से वीडियो बना रहे एक व्‍यक्ति के मोबाइल में रि‍कॉर्ड हो गया। यह वीडियो वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग बेटी गंभीर रूप से घायल है। डॉक्‍टरों के अनुसार, उसके दोनों पैरों  फ्रैक्‍चर हुए हैं।
 
लडकी का परिवार बिहार का रहनेवाला है। माता-पिता दोनों उद्योग क्षेत्र की कंपनियों में नौकरी करते हैं। दो-तीन साल पहले से ही नीमराना में किराये के मकान में रह रहे हैं। पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की और रात को छोड़ दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS