ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
राबड़ी आवास की सुरक्षा में कटौती करने पर भड़के आरजेडी नेता, कहा- कैसी राजनीति कर रहें नीतीश
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2018 6:24:03 PM
राबड़ी आवास की सुरक्षा में कटौती करने पर भड़के आरजेडी नेता, कहा- कैसी राजनीति कर रहें नीतीश

 पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास से सुरक्षाकर्मियों की संख्या में कटौती कर दी गई है। इसके बाद विपक्षी पार्टी राजद ने संवाददाता सम्मेलन का आयोजन करते  हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा।

 
राजद नेताओं ने मुख्यमंत्री के इस फैसले की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को पता नहीं क्या हो गया है? पता नहीं वह कैसी राजनीति कर रहें हैं? उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने राजनीतिक दुश्मनी को निभाने के लिए सारी हदें पार कर दी है। 
 
राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की लोकप्रियता से अच्छी तरह वाकिफ है। वह जानते हैं कि लालू प्रसाद बिहार में सामाजिक बदलाव के नायक हैं। उन्होंने कहा कि सीएम स्वयं दो-दो बंगले लेकर बैठे हैं और उन्होंने तेजस्वी यादव को बंगला खाली करने का नोटिस भिजवा दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश पीएम को कड़वाहट दूर करने की सलाह दे रहे थे और खुद कड़वाहट फैला रहे हैं।
 
राबड़ी देवी के आवास की सुरक्षा में कटौती करने पर राजद नेताओं में आक्रोश भरा हुआ है। इसके बाद राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश को एक पत्र भी लिखा। राबड़ी देवी और उनके दोनों बेटों ने अपनी सुरक्षा में तैनात कर्मियों को वापस लौटा दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS