ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
तेजस्वी बोले: बहुत से कानूनों का किया जा रहा दुरूपयोग
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2018 5:29:13 PM
तेजस्वी बोले: बहुत से कानूनों का किया जा रहा दुरूपयोग

 पटना। बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने एससी-एसटी एक्ट के तहत अपना बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि कानून का दुरूपयोग करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने अदालत के फैसले पर कोई भी टिप्‍पणी करने से इनकार कर दिया। 

 
तेजस्वी यादव ने कहा कि ऐसे बहुत से कानून हैं जिनका गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार को दलितों-गरीबों के हक की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने इस मामले में विशेष सत्र के जरिए अध्यादेश जारी करने की मांग सरकार से की है।
 
नेता प्रतिपक्ष ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जांच एजेंसियों का भी दुरूपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले की भी उचित जांच की जानी  चाहिए। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने एससी-एसटी एक्‍ट पर दिए अपने फैसले पर रोक लगाने से फिलहाल इनकार कर दिया है। मामले की अगली सुनवाई दस दिन बाद की जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS