ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
तेजस्वी बोले: अनुमति दें एक घंटे में चौबे के बेटे को पकड़कर नीतीश के नकारा प्रशासन को सौंप दूंगा
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2018 6:19:10 PM
तेजस्वी बोले: अनुमति दें एक घंटे में चौबे के बेटे को पकड़कर नीतीश के नकारा प्रशासन को सौंप दूंगा

 पटना। बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे की अभी तक गिरफ्तारी ना होने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। 

 
तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री चार सिपाहियों के साथ केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के दंगा आरोपित फरार बेटे को पकड़ने की मुझे प्रशासनिक अनुमति दें। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि एक घंटे में शाश्वत को घसीटकर नीतीश कुमार के नकारा प्रशासन को सौंप दूंगा। लटर-पटर से शासन नहीं चलता। दंगा रोकने के लिए कलेजा होना चाहिए। 
 
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मेरी बिहार की अमनपसंद और न्यायप्रिय जनता से विनम्र विनती है कि राज्य में शांति और सद्भाव का माहौल बनाए रखें। उन्होंने कहा कि आप सभी नीतीश कुमार की एनडीए, दंगाईयों और उपद्रवियों के जहरीले डिजाइन से बचकर रहें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS