ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
गिरिराज और अश्विनी की बिहार में नहीं होने देंगे इंट्री : राबड़ी देवी
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2018 6:13:10 PM
गिरिराज और अश्विनी की बिहार में नहीं होने देंगे इंट्री : राबड़ी देवी

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मंगलवार को बिहार विधान परिषद के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे बिहार में आकर माहौल खराब करते हैं. ऐसे में राजद के कार्यकर्ता इन दोनों का लगातार विरोध करेंगे और इन दोनों केंद्रीय मंत्रियों का बिहार में प्रवेश नहीं होने देंगे। इसके साथ ही राबड़ी देवी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे से इस्तीफे की मांग करते हुए केंद्र सरकार और प्रदेश की नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है।  

 
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मंगलवार को बिहार विधान परिषद में कहा कि भाजपा के दोनों वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री बिहार में आकर माहौल खराब करते हैं ऐसे में राजद के कार्यकर्ता इन दोनों का लगातार विरोध करेंगे और उनको बिहार में प्रवेश करने से रोकने के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे। उन्होंने भाजपा और एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र और बिहार दोनों जगह एनडीए की सरकार है और ऐसे नेताओं को प्रशासन का कोई डर नहीं है। इसी कारण वे बिहार में आकर इस तरह से आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहे है। हालांकि अब राजद उन्हें ऐसा करने से रोकने की भरपूर कोशिश करेगा। 
 
वहीं, विशेष राज्य के मसले पर राबड़ी देवी ने कहा कि विशेष राज्य के दर्जा की मांग राजद ने पहले से ही कर रखी है, लेकिन नीतीश कुमार की अंतरात्मा अब जागी है। इससे पहले मंगलवार को बिहार विधान सभा की तरह विधान परिषद की कार्यवाही भी हंगामेदार रही। विपक्ष लगातार गिरिराज सिंह और अश्वनी चौबे की गिरफ्तारी और उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाने की मांग विपक्ष लगातार करता रहा। परिषद के बाहर आकर राजद के सदस्यों ने जम कर हंगामा किया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS