ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
नीतीश की मौजूदगी में समर्थकों के साथ जदयू में शामिल हुए नरेंद्र सिंह
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 4:46:08 PM
नीतीश की मौजूदगी में समर्थकों के साथ जदयू में शामिल हुए नरेंद्र सिंह

 पटना। बिहार उपचुनाव से ठीक पहले एनडीए से नाता तोड़ कर महागठबंधन में शामिल हुए पूर्व सीएम एवं हिंदुस्तान अवाम मोरचा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी को आज तगड़ा झटका लगा है। जीतन राम मांझी के साथ रहे नरेंद्र सिंह अपने बेटे सुमित के साथ सोमवार को जदयू में शामिल हो गये हैं। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद उन्हें सदस्यता दिलवाने के लिए पार्टी कार्यालय में मौजूद थे। नरेंद्र सिंह की बिहार की राजनीति में अहमियत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है। 

 
इस अवसर पर नरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं जदयू में ही था, मैं फिर से घर वापस आ गया हूं। उन्होंने कहा कि मेरे साथ हम के दर्जनों लोग भी जदयू में शामिल हुए। उन्होंने कहा, जदयू से ही हमारी पैदाइश है, हम बाहर से नहीं आये हैं। नरेंद्र सिंह ने कहा, हमलोगों ने नीतीश जी से जीतन राम मांझी के लिए ही अलग हुए थे, लेकिन उन्होंने ही धोखा दे दिया और महागठबंधन में शामिल हो गये। नरेंद्र सिंह ने कहा कि हमलोग नीतीश से अलग होकर भी अच्छे मुद्दे पर उनका समर्थन करते रहे हैं।
 
दरअसल, नरेंद्र सिंह एनडीए 1 और 2 में जदयू में ही थे। जब जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बनाया गया और नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद से हाथ मिलाने का फैसला किया तो नरेंद्र सिंह मांझी के साथ चले गये थे। अब मांझी ने लालू से हाथ मिला लिया है तो नरेंद्र सिंह ने फिर से उनका साथ छोड़ दिया है और जदयू में शामिल हो गये है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS