ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
सुशील मोदी ने अररिया में देश विरोधी नारे लगने के मामले में जारी किया बयान
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 5:43:07 PM
सुशील मोदी ने अररिया में देश विरोधी नारे लगने के मामले में जारी किया बयान

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अररिया में देश विरोधी नारों का वीडियो वायरल होने पर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा देश विद्रोही तत्वों की सियासी सांठगांठ के विरुद्ध संघर्ष जारी रखेगी। 

 
सुशील मोदी ने कहा कि अररिया संसदीय क्षेत्र से राजद प्रत्याशी सरफराज आलम की जीत के बाद उनके इस्लामनगर स्थित आवास के सामने भारत विरोधी नारे लगने वाला वीडियो सामने आने से साफ हो गया कि महज एक चुनावी सफलता के लिए संवेदनशील सीमांचल क्षेत्र में विपक्ष ने किन ताकतों के साथ हाथ मिलाया। उन्होंने कहा कि इससे साफ होता है कि विपक्ष किसके मंसूबे पूरे करना चाहता है। 
 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय अस्मिता पर गर्व के साथ विकास के एजेंडे पर काम करने वाली एनडीए सरकार को हटाने के लिए बसपा, सपा, राजद और कांग्रेस देश को जातीय-धार्मिक आधार पर तोड़ने वाली ताकतों से हाथ मिला रही है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के गंभीर मामलों में घिरे सभी दल जांच एजेंसियों से बचने के लिए एक-दूसरे पर लगाए आरोप भुलाकर साथ आ गए हैं। सोनिया गांधी का भोज खाने के बाद भ्रष्टाचार समर्थकों में नई ऊर्जा दिख रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS