ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
मगध विवि छात्रसंघ चुनाव: सम्मानजनक शिक्षा, सुरक्षा और मजबूत लोकतंत्र के नाम पर मांगे वोट
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2018 6:44:38 PM
मगध विवि छात्रसंघ चुनाव: सम्मानजनक शिक्षा, सुरक्षा और मजबूत लोकतंत्र के नाम पर मांगे वोट

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

 मगध विवि छात्रसंघ चुनाव में जन अधिकार छात्र परिषद ने अपना चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इस क्रम में सोमवार को JACP के प्रदेश उपाध्‍यक्ष सह कॉलेज ऑफ कॉमर्स में अध्‍यक्ष पद के उम्‍मीदवार विकास कुमार उर्फ बॉक्‍सर के नेतृत्‍व में विभिन्न छात्रावास, कॉलेज परिसर व लॉज में छात्रों से संपर्क किया और JACP के सभी प्रत्‍याशियों को वोट करने की अपील की। गौरतलब है कि कॉलेज ऑफ कॉमर्स में JACP की ओर से  विकास कुमार उर्फ बॉक्‍सर (अध्‍यक्ष), अश्विनी राज (सचिव), अमित पाठक (संयुक्त सचिव), निकिता झा (काउंसलर), सागर कुमार (काउंसलर) उम्‍मीदवार हैं।
चुनाव प्रचार के दौरान विकास कुमार छात्रों का जबरदस्‍त समर्थन प्राप्‍त हुआ। बाद में विकास कुमार ने कहा कि लम्बे समय से जन अधिकार छात्र परिषद सामान शिक्षा, समान चिकित्सा, सुरक्षा, सम्मान, रोजगार एवं मजबूत लोकतंत्र के लिए संघर्ष कैम्पस औऱ कैम्पस के बाहर संघर्ष करता आ रहा है। मगध विवि के हर छात्र की समस्‍या को लेकर लड़ने वाला एकमात्र छात्र संगठन JACP है, जो सांसद पप्‍पू यादवजी के मार्गदर्शन में अधिकार, अन्‍याय और जुल्‍म के खिलाफ लड़ती है।
उन्‍होंने कहा कि हम चाहते हैं कॉलेज में कैंपस सेल की स्‍थापना हो। क्‍लासेस रेगुलर हो सकें, इसके लिए अलग से परीक्षा भवन बनाया जाये। छात्रों की तरह प्रोफेसर की भी उपस्थिति कॉलेज में अनिवार्य हो। गर्ल्‍स हॉस्‍टेल और कॉलेज कैंपस में लड़कियों की सुरक्षा सुनिश्चित हो। साथ ही कॉलेज में स्‍मार्ट क्‍लास रूम की स्‍थापना हो। हमें अगर आपका समर्थन मिलता है, तो हम अपनी मांगों को पूरा करायेंगे। उन्‍होंने कहा कि यह चुनाव हमारे लिए सिर्फ चुनाव नहीं है, बल्कि यह हमारा अधिकार है। इसलिए आप इसमें हमेशा आपके साथ रहने वाले और आपके लिए लड़ने वाले जन अधिकार छात्र परिषदों के उम्‍मीदवार को भारी मतों से जितायें।
वहीं, मगध विवि के अन्‍य कॉलेजों में भी JACP के उम्‍मीदवारों ने सघन छात्र संपर्क किया। इस दौरान मगध विवि छात्र संघ चुनाव में JACP के कॉलेज प्रभारी सह जाप (लो) के राष्‍ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्‍पू ने कॉलेज में मजबूत लोकतंत्र की स्थापना, महिला सुरक्षा, सम्मान, रोजगार और कॉलेज के आधारभूत संरचना के लिए जन अधिकार छात्र परिषद को वोट देने की अपील की।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS