ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
रामविलास पासवान के दामाद अनिल कुमार साधू आरजेडी में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2018 4:38:57 PM
रामविलास पासवान के दामाद अनिल कुमार साधू आरजेडी में शामिल

पटना। बिहार के कद्दावर नेता और मोदी सरकार में खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री राम विलास पासवान के दामाद ने उन्हें झटका दिया है। पासवान के दामाद व दलित सेना के अध्यक्ष अनिल कुमार साधू ने लालू यादव की राष्ट्रीय जनता दल का दामन थाम लिया है। साधू के इस कदम के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया है। साधू ने स्पष्ट रूप से अपने ससुर और लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष राम विलास पासवान पर पार्टी सिद्धांतों और नीतियों से समझौता करने तथा निजी फायदे के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का समर्थन करने का आरोप लगाकर उनपर करारा प्रहार किया.

 
पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के हिंदुस्तान अवाम मोर्चा-सेकुलर (एचएएम-एस) के शामिल होने के बाद साधू ने बीजेपी-जनता दल (युनाइटेड) गठबंधन को ताजा झटका दिया है। साधू ने कहा, “बिहार और पूरे देश में दलितों के खिलाफ हिंसा में पिछले कुछ महीनों में वृद्धि हुई है लेकिन पासवान और उनके बेटे चिराग इस मुद्दे पर शांत हैं. अगर वे दलित नेता हैं तो उन्होंने अब तक कुछ भी क्यों नहीं कहा है?”
 
साधू साल 2015 विधानसभा चुनाव में हार गए थे. उन्होंने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तारीफ करते हुए उन्हें सामाजिक न्याय का नायक करार दिया. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने साधू का स्वागत किया. उन्होंने कि वंचितों की आवाज उठाने वाले राजग नेता अब आरजेडी में शामिल हो रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS