ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
राजधानी पटना में दिनदहाड़े युवक की गला रेतकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2018 8:24:13 PM
राजधानी पटना में दिनदहाड़े युवक की गला रेतकर हत्या

पटना। राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के दरियापुर-सब्जीबाग रोड पर चिकन शॉप के बाहर शनिवार को दिनदहाड़े युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मो. गुलाम सरवर मौके पर पहुंचे। चारों तरफ नाकाबंदी कर दी गई, लेकिन हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला। घटना के पीछे मुखबिरी की बात कही जा रही है।

 
मृतक की पहचान आलमगंज चौकी के समीप रहने वाले वकील अहमद (लगभग 30 वर्षीय) के रूप में हुई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके से कट्टा और दो चॉपर बरामद हुए। एक चॉपर खून से सना था, जबकि दूसरा साफ मिला। हत्यारों की शिनाख्त के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है।
 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोपहर चिकन शॉप के पास वकील को तीन-चार लड़कों ने रोक लिया और मारपीट करने लगे। उस वक्त मोहल्ले की अधिकांश दुकानें बंद थीं। मारपीट होता देखकर चिकन शॉप का मालिक दुकान का आधा शटर गिरा कर भाग गया। इसके बाद दो युवक बारी-बारी दुकान में घुसे। एक-एक चॉपर हाथ में लेकर बाहर आए और मौका पाते ही एक युवक ने वकील की गर्दन पर पीछे से जोरदार वार किया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। वकील ने कमर में बेल्ट के नीचे देसी कट्टा दबा रखा था। करीब दो-तीन मिनट तक सड़क पर तड़पने के बाद उसने दम तोड़ दिया।
 
पिछले साल हुई मो. इरफान उर्फ शेट्टी की हत्या में वकील अहमद की संलिप्तता सामने आई थी। विश्वस्त सूत्रों की मानें तो एक दारोगा ने वकील की डीएसपी से मुलाकात कराई थी, जिसके बाद से वह उनका मुखबिर बन गया। शेट्टी हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त डब्ल्यू खान से वकील के अच्छे संबंध थे। ऐसा माना जा रहा है कि मुखबिरी के कारण वकील की हत्या हुई। वकील का आपराधिक इतिहास पता चला है। हालांकि, वह पहले कभी जेल नहीं गया था। हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं है। अनुसंधान जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS