ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
बिहार उपचुनाव: विपक्षी गठबंधन राजद और कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे: शरद यादव
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2018 3:46:13 PM
बिहार उपचुनाव: विपक्षी गठबंधन राजद और कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे: शरद यादव

पटना। बिहार में 11 मार्च के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए अब प्रचार की शुरूआत होने वाली है। शरद यादव ने कहा है कि वे विपक्षी गठबंधन राजद और कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे। वे 5, 6 और 7 मार्च को अररिया, जहानाबाद और भभुआ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।
 
उधर शरद यादव को फिलहाल दिल्ली हाईकोर्ट ने फिलहाल राहत दे दी है। हाईकोर्ट ने कहा है कि जब तक उनको मिलने वाली सरकारी सुविधाओं के मामले का फैसला नहीं आ जाता, तब तक उन्‍हें जो भी सुविधाएं दी जा रही हैं वे जारी रहेंगी।
 
हाईकोर्ट ने आगे यह भी कहा है कि यदि फैसला शरद यादव के पक्ष में आता है तो उन्‍हें इन सुविधाओं के एेवज में कोई भुगतान नहीं करना होगा, लेकिन यदि फैसला उनके खिलाफ आता है तो उन्हें भुगतान करना होगा। इस मामले की अगली सुनवाई अब 21 मार्च को तय की गयी है।
 
बता दें कि शरद यादव के जदयू से निष्कासन के बाद उन्हें राज्यसभा की सदस्यता के लिए भी अयोग्य ठहरा दिया गया था। अब उन्‍हें मिलने वाली सरकारी सुविधाओं पर भी रोक लगाने को लेकर दिल्‍ली हाईकोर्ट में मामला चल रहा है। अब 21 मार्च को तय होगा कि शरद यादव को सुविधाएं दी जाएंगी या नहीं। 
राज्यसभा की सीटों का एेलान होने के बाद शरद यादव के राज्यसभा जाने ना जाने पर फैसला जो भी हो, लेकिन शरद यादव को फिलहाल थोड़ी राहत मिली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS