ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
बेकाबू ट्रैक्टर ने बच्चे को कुचला, लोगों ने फूंक डाला ट्रैक्टर
By Deshwani | Publish Date: 26/2/2018 2:55:28 PM
बेकाबू ट्रैक्टर ने बच्चे को कुचला, लोगों ने फूंक डाला ट्रैक्टर

पटना । पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के किला रोड में बेकाबू ट्रैक्टर ने साइकिल सवार बच्चे को कुचल दिया। इससे बच्चे की मौत मौके पर ही हो गयी। घटना से गुस्साये मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही जमकर मारपीट की साथ ही ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराना चाहा, लेकिन पुलिस के पहुंचते ही स्थानीय लोगों का गुस्सा और भड़क गया और वे पुलिस पर ही आक्रोशित होकर पथराव करने लगे। बाद में पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशितों को शांत कराया। 
 
मृत बच्चे की पहचान किला रोड निवासी ठेला चालक उदय पासवान के पुत्र सृजन पासवान के रूप में की गयी है। बताया जाता है कि 10 वर्षीय बालक साइकिल चला रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे एक बेकाबू ट्रैक्टर ने उसे रौंद डाला, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को इलाज के लिए एनएमसीएच भेज दिया है।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS