ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
जनता दल युनाइटेड ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर साधा निशाना
By Deshwani | Publish Date: 24/2/2018 5:51:39 PM
जनता दल युनाइटेड ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर साधा निशाना

पटना। बिहार में सत्ताधारी जनता दल युनाइटेड ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। जदयू ने राष्ट्रीय जनता दल यानी राजद के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के दरभंगा में आयोजित 'मुसहर सम्मेलन' में भाग लेने को लेकर निशाना साधा है। जदयू ने तेजस्वी से राजद के शासनकाल में 46 नरसंहार की घटनाओं में 378 दलितों की हत्या के लिए दलित समुदाय से माफी मांगने को कहा है। 

 
जदयू के प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा, "तेजस्वी दरभंगा में 'मुसहर सम्मेलन' में आज भाग ले रहे हैं। उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि उनके पिता लालू प्रसाद तथा माता राबड़ी देवी के शासनकाल में नरसंहार की घटनाओं को अंजाम देकर 378 दलितों की हत्या की गई थी।"
 
उन्होंने तेजस्वी को इस दर्द से अनजान बताते हुए कहा, "आप तो 'सोने का चम्मच' लेकर इस दुनिया में आए और उसमें भी जो कमी रही, उसे आपके पिताजी ने अन्य लोगों को नौकरी और पद देने के नाम पर बेनामी सपंत्ति के रूप में आपको दे दी।"
 
उन्होंने कहा, "राजद के शासनकाल में 46 नरसंहार मामलों में 378 बेकूसरों की हत्या कर दी गई थी। आपके पिता और मां ने अब तक उन परिवारों से माफी नहीं मांगी, परंतु आप उन्हीं की तो विरासत संभाल रहे हैं। आप भी उनकी तरह ही बेनामी संपत्ति के मालिक बन रहे हैं, तो आज इस सम्मेलन में उन परिवारों से माफी मांग लीजिए। "
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS