ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
मगध विवि के छात्रसघ चुनाव में JACP रचेगा इतिहास : विकास बॉक्‍सर
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2018 6:36:49 PM
मगध विवि के छात्रसघ चुनाव में JACP रचेगा इतिहास : विकास बॉक्‍सर

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 जन अधिकार छात्र परिषद (JACP) के प्रदेश उपाध्‍यक्ष विकास बॉक्‍सर ने दावा किया कि JACP मगध विवि के छात्र संघ चुनाव में इतिहास रचेगा। उन्‍होंने कहा कि JACP का प्रदर्शन दिल्‍ली से लेकर पटना के विवि में शानदार रहा है, लेकिन मगध विवि में हम उससे भी अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि आज मगध विवि में छात्र संघ चुनाव के लिए नॉमिनेशन की घोषणा कर दी गई है, जिसके तहत 7 मार्च को उम्‍मीदवार अपना पर्चा भरेंगे और 17 मार्च को वोटिंग होगी।
श्री बॉक्‍सर ने कहा कि मगध विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए अनगिनत संघर्ष करने के बाद परिणाम आज हमलोगों के बीच आया है। छात्र संघ चुनाव घोषणा होने पर जन अधिकार छात्र परिषद मगध विश्वविद्यालय शाखा पटना के समस्त सम्मानित साथियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। विकास बॉक्‍सर खुद भी इस चुनाव में अध्‍यक्ष पद के लिए उम्‍मीदवार हैं, जिन्‍होंने बताया कि मगध विश्वविद्यालय का इतिहास गौरवशाली रहा है। लम्बे समय के बाद छात्रों का लोकतांत्रिक अधिकार छात्र संघ चुनाव मिल गया है।
उन्‍होंने कहा कि विवि की गरिमा बचाने के लिए हमेशा जन अधिकार छात्र परिषद के साथियों के साथ मिलकर संघर्ष करता रहा है और आगे भी करते रहेंगे। वर्तमान समय में कुशल नेतृत्व कर्ता का अभाव हो गया है, जिसकी वजह से हम छात्र समुदाय अपने लोकतांत्रिक अधिकारों से वंचित रहते हैं। वर्तमान समय संक्रमण काल के दौर से गुजर रहा है। वैसी परिस्थिति में हम छात्रों का दायित्व बनता है कि कुशल नेतृत्व देकर इस देश के आंतरिक लोकतंत्र को बचा सकें। मगध विश्वविद्यालय शाखा पटना के सभी कॉलेज में जन अधिकार छात्र परिषद के उम्मीदवार काफी मजबूती से मैदान में उतरेगा। छात्रसंघ चुनाव वर्तमान समय मे केंद्र और राज्य सरकार के विरूद्ध एक सशक्त नेतृत्व देगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS