ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर लगाये गंभीर आरोप
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2018 12:50:03 PM
तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर लगाये गंभीर आरोप

पटना। तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि फोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस तक में उनपर नजर रखी जा रही है। उनके खाने-पीने की चीजों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश की जा रही है। सभास्थल तक जासूसी करवाई जा रही है। छवि बिगाड़ने और जानमाल का नुकसान पहुंचाने के कुचक्र रचे जा रहे हैं।

 
तेजस्‍वी ने कहा कि नीतीश कुमार 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' को मिल रहे अपार जनसमर्थन से बौखलाहट में है। तेजस्‍वी ने कहा कि उनके भाई, मां, बहनों, जीजा व पिता के समधियों को भी नहीं छोड़ा जा रहा। सीबीआइ, ईडी व आइबी, सभी उनके परिवार के खिलाफ जांच कर रहे हैं, जबकि सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला व अन्य की जांच नहीं हो रही है।
 
तेजस्‍वी ने कहा कि देश जानता है नीतीश कुमार अलोकतांत्रिक प्रवृति के नकारात्मक एवं अवसरवादी व्यक्ति है जो विरोधियो को निपटाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्‍वी ने कहा कि उन्होंने तो विदेशों से कालाधन लाने की बात कही थी, लेकिन अब तो सफेद धन बाहर भेजा जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS