ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव: वोटिंग खत्म, आपस में भिड़े दो गुट
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2018 6:01:18 PM
पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव: वोटिंग खत्म, आपस में भिड़े दो गुट

पटना। पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ (पुसु) चुनाव के 150 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज रात तक हो जाएगा। छात्र संघ चुनाव के लिए वोटिंग आज सुबह आठ बजे से शुरू हुई और दोपहर दो बजे खत्म हो गई। अब प्रत्याशियों को परिणाम का बेसब्री से इंतजार है। 

मिली जानकारी के मुताबिक पटना कॉलेज के वाणिज्य महाविद्यालय में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए जिसमें छात्रों के बीच हुई मारपीट में एक छात्र बुरी तरह घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रों के एक गुट ने वोटिंग में धांधली का आरोप लगाया है।
 
वोटिंग की बात करें ते पटना विश्वविद्यालय से ए ग्रेड मान्यता प्राप्त पटना वीमेंस कॉलेज में सबसे कम मतदान हुआ तो वहीं मगध महिला कॉलेज में भी मतदान का प्रतिशत कम ही रहा। पटना विश्वविद्यालय से संबद्ध दस कॉलेजों के छात्रों ने आज मतदान किया, जिसमें पटना वीमेंस कॉलेज की छात्राओं को परेशानी हुई तो वहीं मगध महिला कॉलेज से भी एेसी ही सूचना मिली। वोटिंग के लिए राजधानी के विभिन्न कॉलेजों में 46 बूथ बनाए गए थे जहां छात्रों ने वोटिंग की। 
 
वहीं कुछ छिटपुट घटनाओं को छोड़कर पटना लॉ कॉलेज से चार फर्जी वोटरों को गिरफ्तार किया गया तो वहीं एक थर्ड जेंडर वोटर ने अपने ऊपर जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल की शिकायत की। सभी मतदान केंद्रों पर मतदान शांतिपूर्वक संपन्न हो गया। वोटिंग खत्म होने के बाद पटना साइंस कॉलेज के परीक्षा भवन में मतगणना शुरू होगी। उम्मीद है कि शाम सात बजे से रिजल्ट आने भी शुरू हो जाएंगे। चीफ इलेक्शन ऑफिसर प्रो. पीके पोद्दार ने बताया कि काउंसलर पद के प्रत्याशियों की मतगणना देर शाम तक पूरी कर ली जाएगी। सेंट्रल पैनल की मतगणना आधी रात तक चलने की संभावना है। वहीं मतगणना को लेकर पटना कॉलेज और साइंस कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। दोनों कॉलेजों के बाहर और कैंपस में अतिरिक्स पुलिस बल की तैनाती की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS