ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
भ्रष्टाचार में जमानत नहीं मिलना भी अच्छे दिनों के ही संकेत - मंगल पांडेय
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2018 8:58:24 PM
भ्रष्टाचार में जमानत नहीं मिलना भी अच्छे दिनों के ही संकेत - मंगल पांडेय

पटना ( हि स )। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव द्वारा आम बजट पर जेल से ही सवाल उठाने का कड़ा संज्ञान लेते हुए बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि बजट को लेकर लालू यादव को चिंता करने की जरूरत नहीं है और भ्रष्टाचार में जमानत नहीं मिलना भी अच्छे दिनों के ही संकेत हैं। 

 
उन्होंने शुक्रवार को यहाँ कहा कि लालू यादव को गरीबों की इतनी चिंता होती तो उन्हें भी जेल के बाहर अच्छे दिन देखने का अवसर जरूर मिलता, लेकिन अपने और अपने परिवार के अच्छे दिनों को देखने का मौका उन्होंने स्वयं गंवाया है, इसलिए बजट पर उनका बोलना अनुचित है। उन्होंने कहा कि लालू यादव को राज्य की गरीबों और किसानों की चिंता होती तो वे आज जेल में नहीं बल्कि मुख्य धारा में बने रहते, लेकिन भ्रष्टाचार और बेनमी संपत्ति का लालच उन्हें गरीबों का मसीहा से भ्रष्टाचार का साजिशकर्ता ही नहीं बल्कि नायक बना दिया है।
 
हाई कोर्ट द्वारा लालू यादव को चारा घोटाले के मामले में बेल नहीं मिलने पर श्री पांडेय ने कहा कि जमानत नहीं मिलना भी अच्छे दिनों के संकेत ही हैं, ताकि भ्रष्टाचार का दुस्साहस करने वालों को सीख मिल सके। उन्होंने कहा कि अभी तो एक मामले में यह हाल है अन्य मामलों में भी सजा सुनाया जाना बाकी है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के वकील न्यायालय में कितनी भी दलीलें दे लें, लेकिन सच्चाई और गवाह के सामने उनकी दलीलें नहीं चलने वाली । श्री पाण्डेय ने कहा कि सभी मामलों में सजा होने के बाद एक साथ सभी मामलों में बरी होने के लिए हाई कोर्ट से याचना करना लालू यादव के लिए बेहतर होगा ।
 
श्री पाण्डेय ने कहा कि बजट में बिहार के किसानों, नौजवानों और शोषित-वंचित वर्गों पर पूरा ध्यान दिया गया है। उन्होंने कहा कि यह बजट न सिर्फ 25 लाख बेघर बिहारियों के लिए है बल्कि इस बजट से हर तबके को लाभ मिलेगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS