ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
लालू यादव के जेल से बाहर आने की कम उम्मीद से बौखलाये राजद के नेता उल्टे –सीधे दे रहे बयान -मोदी
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2018 8:47:29 PM
लालू यादव के जेल से बाहर आने की कम उम्मीद से बौखलाये राजद के नेता उल्टे –सीधे दे रहे बयान -मोदी

पटना ( ही स )। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि चारा घोटाला के तीन मामलों में दोषी राष्ट्रीय जनता दल     ( राजद ) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जेल से बाहर आने की उम्मीद कम होने से बौखलाये राजद के नेता अपना अस्तित्व बचाने के लिए पार्टी के विधायकों को कभी समय से पहले चुनाव का डर दिखा रहे हैं, तो कभी एनडीए में टूट की कल्पना कर खुद को तसल्ली दे रहे हैं।

 
सोशल मीडिया में ट्वीट करते हुए सुशील मोदी ने यहाँ कहा कि एन डी ए पटना से दिल्ली तक मजबूत है और टूटने वाला नहीं। 
 
सुशील मोदी ने कहा कि वर्ष 2014 तक देश में मात्र 2 मोबाइल कंपनियां थीं, जबकि एनडीए सरकार के 42 महीनों में इनकी संख्या बढ़ कर 113 हो गई। ये कंपनियां देश के अनेक छोटे शहरों में युवाओं को रोजगार के अवसर दे रही हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण में इलेक्ट्रानिक्स क्षेत्र की इस सफलता के लिए सरकार की सराहना की गई। भाजपा नेता ने कटाक्ष करते हुए कहा कि सूचना क्रांति का मजाक उड़ाने वाले नेता तो युवाओं को केवल चरवाहा बनाना चाहते थे। 
 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चला कर एक साल में 3 लाख 50 हजार फर्जी कंपनियों को बंद कराया और कालेधन पर अंकुश लगाया। ऐसी कंपनियों के जरिये करोड़ों रुपये की बेनामी सम्पत्ति बनाने वालों पर जब जेल जाने का खतरा मंडराने लगा, तब वे संविधान पर खतरे का शोर मचाने लगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS