ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
लालू के छोटे बेटे तेजस्वी की 10 फरवरी से शुरू होगी न्याययात्रा
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2018 7:57:01 PM
लालू के छोटे बेटे तेजस्वी की 10 फरवरी से शुरू होगी न्याययात्रा

पटना (हि.स.)। बिहार विधाससभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव 10 फरवरी से न्याय यात्रा पर निकलेंगे। कार्यक्रम के अनुसार यात्रा का पहला चरण पूर्णिया प्रमंडल से प्रारम्भ होगा। 10 फरवरी को कटिहार, 11 फरवरी को किशनगंज, 12 फरवरी को पूर्णिया, 13 फरवरी को अररिया और 14 फरवरी को सुपौल में अपनी यात्रा के क्रम में तेजस्वी आम सभाओं को संबोधित करेंगे।
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को चारा घोटाला मामले में 23 दिसम्बर से रांची जेल में बंद होने के बाद उनके छोटे बेटे तेजस्वी ने न्याय यात्रा निकालने की ठानी है। राजद का आरोप है कि लालू को साजिश के तहत चारा घोटाला मामले में फंसाया गया है। लालू को तीन मामले में सजा हो चुकी है। झारखंड में और दो मामले में तेजी से सुनवाई हो रही है। इन मामलों में अगले माह फैसला आने के आसार हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS