ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
सुशील मोदी ने कहा, राजग एकजुट व राजद में पड़ेगा फूट
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2018 7:52:54 PM
सुशील मोदी ने कहा, राजग एकजुट व राजद में पड़ेगा फूट

पटना (हि.स.)। बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने हम और लोजपा को राजग छोड़ राजद में शामिल होने की विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की पेशकश पर कहा है कि राजग एकजुट है । राजद में फूट पड़ने वाला है।राजद डूबती नाव है । कोई डूबती नाव पर क्यों सवार होगा? उन्होंने दावा कि राजद के कई लोग उनके सम्पर्क में हैं।
मोदी शनिवार को यहां अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। तेजस्वी ने कहा कि हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी और रालोसपा के अध्यक्ष एवं केन्द्रीय शिक्षा मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा राजग में घुटन महसूस कर रहे हैं। अब यह निर्णय लेना है कि वे आगे क्या करेंगे। वे राजग छोड़ राजद के साथ आते हैं तो उन्हें एतराज नहीं होगा।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS