ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
राजद ने राज्यपाल से मिलकर नीतीश सरकार को बर्खास्त करने को कहा
By Deshwani | Publish Date: 24/1/2018 3:20:25 PM
राजद ने राज्यपाल से मिलकर नीतीश सरकार को बर्खास्त करने को कहा

पटना, (हि.स.)। बिहार में मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल ने प्रदेश में दलितों पर बढ़ते अत्याचार, बिगड़ती कानून व्यवस्था और दिन प्रतिदिन हो रहे घोटाले की शिकायत को लेकर बुधवार को राज्यपाल सतपाल मलिक से मिलकर नीतीश कुमार सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में पार्टी का शिष्टमंडल राजभवन में राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन सौंपा है। शिष्टमंडल में पार्टी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी, पूर्व सांसद मंगनी लाल मंडल, विधायक शक्ति सिंह यादव और पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम शामिल थे। 

राजद ने राज्यपाल को बुधवार को दोपहर सौंपे ज्ञापन में आरोप किया है कि बिगड़ती कानून व्यवस्था और संवेदनशून्य प्रशासनिक तंत्र के कारण बीते छह महीनों में बिहार में सभी समुदायों में त्राहिमाम मचा हुआ है। सरकार लचर और लाचार दिख रही है। बीते जुलाई में तीन-चौथाई जनादेश लेकर चुनी सरकार को रातोंरात समाप्त कर बनी मौजूदा सरकार को जनादेश नहीं मिला है। बक्सर के नंदन गांव में 12 जनवरी को मुख्यमंत्री के काफिले पर हमले की घटना को लेकर बेकसूर लोगों की गिरफतारी, अपराध की घटनाओं में वृद्धि और सृजन, शौचालय, धान खरीद, जननी सुरक्षा, डस्टबीन, एलईडी, जाम-बस्टर, बीपीएससी, लेक्चरर बहाली, बीएसएससी नियुक्ति घोटाले का उल्लेख कर राजद ने मौजूदा सरकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS