ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
सजा देकर आरोपों पर कोर्ट ने लगाई मुहर-सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 9:12:07 PM
सजा देकर आरोपों पर कोर्ट ने लगाई मुहर-सुशील मोदी

पटना  ( हि. स. )। करोड़ों रुपये के चारा घोटाले के एक मामले में लालू प्रसाद को सीबीआई की रांची स्थित विशेष कोर्ट द्वारा साढ़े तीन साल की सजा सुनाए जाने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सजा सजा होती है चाहे वह साढ़े तीन साल की हो या सात साल की। 

 
चारा घोटाले के याचिकाकर्ताओं में से एक सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को यहाँ कहा कि इस मामले में उन्होंने शिवानन्द तिवारी और ललन सिंह के साथ जो पुख्ता प्रमाण के साथ आरोप लगाए थे आज कोर्ट ने सजा सुना कर उस पर मुहर लगा दी है। 
 
उन्होंने कहा कि राजनीतिक बदले या दुर्भावना का आरोप लगाने वालों को बताना चाहिए कि मुकदमा चलाने की अनुमति देने वाले पूर्व राज्यपाल ए आर किदवई, तत्कालीन प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा और जांच को अंजाम तक पहुंचाने वाले सीबीआई के तत्कालीन ज्वायंट डायरेक्टर यू एन बिश्वास किस दल से जुड़े थे? सुशील मोदी ने कहा कि ए आर किदवई कांग्रेस से जुड़े थे जबकि एच डी देवगौड़ा को लालू प्रसाद ने ही प्रधानमंत्री बनाया था और यू एन बिशवास तृणमूल कांग्रेस के वरीय नेता हैं। 
 
भजपा नेता ने कहा कि पहली बार जब लालू प्रसाद जेल गए तो उस समय राबड़ी देवी बिहार की मुख्यमंत्री थी। ऐसे में लालू प्रसाद को किसने फंसा दिया? जो लोग जाति के आधार पर सजा देने का कोर्ट पर आरोप लगा रहे हैं उन्हें बताना चाहिए कि आज जिन्हें सात साल तक की सजा मिली हैं वे किस जाति के हैं? 
 
सुशील मोदी ने कहा कि गरीबों के नाम पर सत्ता में आए लोगों ने उनका विश्वास तोड़ कर उनका धन लूटा 1 श्री मोदी ने ऐसे नेताओं को बचने का बहाना छोड़ कर प्रायश्चित करने की सलाह देते हुए कहा कि कोर्ट की सजा वैसे लोगों के लिए एक सबक है जो पिछड़ों, दलितों व अकलियतों के नाम पर अपने आपराधिक कृत्य को जायज ठहराने की कोशिश करते हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS