ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
लालू प्रसाद आदतन अपराधी और जेल यात्री : सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2018 9:03:01 PM
लालू प्रसाद आदतन अपराधी और जेल यात्री : सुशील मोदी

पटना, (हि.स.)। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद आदतन अपराधी और जेल यात्री हैं, जो कभी सुधरने वाले नहीं हैं। चारा घोटाले में एक बार सजा होने के बाद भी हजार करोड़ की बेनामी सम्पत्ति एकत्र कर ली है | किसी को बरी करना या सजा देना कोर्ट का काम है। 

सुशील मोदी ने राजद के जातीय आधार पर सजा के आरोप को इनकार करते हुए कहा कि कोर्ट जाति देखकर सजा नहीं देती है। जातीय कार्ड काफी पुराना हो चुका है और अब बिहार काफी आगे निकल चुका है। तथ्यों व सबूतों के आधार पर चारा घोटाले के दूसरे मामले में दोषी करार दिए गए लालू प्रसाद को कड़ी सजा ही मिलने की संभावना है। 
 
आगे उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को 15 साल बिहार में राज करने का मौका मिला मगर पूरे बिहार को अंधेरे में रखा। उन्हें लगता था कि लोग हमेशा लालटेन के साथ रहेंगे मगर अब बिहार से लालटेन युग खत्म हो चुका है। लालू प्रसाद को अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह बदल कर एलईडी कर लेनी चाहिए। 
 
उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद जेल में रहे या बाहर, कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। 2010 में तो लालू प्रसाद बाहर ही थे | 1995 में 170 सीट जीतने वाली उनकी पार्टी 24 सीट पर सिमट गई थी। 2015 में अगर नीतीश कुमार साथ नहीं होते तो 80 सीट जीतना भी संभव नहीं था। लालू प्रसाद जातीय कार्ड पहले भी खेल चुके हैं मगर अब कोई कार्ड खेल लें बिहार की जनता झांसा में नहीं आने वाली है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS