ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
व्यवस्‍था में बदलाव के लिए सांसद पप्‍पू यादव ने शुरू किया बड़ा अभियान
By Deshwani | Publish Date: 31/12/2017 7:09:10 PM
व्यवस्‍था में बदलाव के लिए सांसद पप्‍पू यादव ने शुरू किया बड़ा अभियान

-‘आपका सेवक आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत मरीजों के परिजनों की सुनी फरियाद

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने व्‍यवस्‍था में बदलाव के लिए अभियान की शुरुआत की है। बदलाव की यह लड़ाई स्‍वास्‍थ्‍य, पीडीएस, शिक्षा से लेकर हर क्षेत्र लड़ी जाएगी। आज पीएमसीएच में ‘आपका सेवक आपके द्वार’ कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए सांसद ने जमीन पर बैठकर मरीज एवं उनके परिजनों की शिकायतें सुनीं और इन शिकायत के निराकरण की पहल भी की।
सांसद श्री यादव सुबह में पीएमसीएच में पहुंच गये थे। इस दौरान काफी संख्‍या में लोग कार्यक्रम स्‍थल पर मौजूद थे। सांसद ने करीब डेढ़ सौ मरीजों के परिजनों से बातचीत की और संबंधित डॉक्‍टर से बात कर बेहतर इलाज का निर्देश दिया। पीएमसीएच प्रबंधन के खिलाफ भी कई लोगों ने शिकायत की। सांसद ने अधीक्षक से बात की और लोगों की शिकायतों से उन्‍हें अवगत कराया। उन्‍होंने कई गरीब मरीजों को इलाज के लिए आर्थिक मदद भी की।
कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा में श्री यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) व्‍यवस्‍था में परिवर्तन की लड़ाई हर दिन जारी रखेगी। शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य, जनवितरण प्रणाली में सुधार के लिए अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। इस दौरान संबंधित विभाग के अधिकारी से शिकायतों को लेकर सीधे बात की जाएगी और समाधान का प्रयास किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि पूरी व्‍यवस्‍था में भ्रष्‍टाचार और कदाचार व्‍याप्‍त है। इसके खिलाफ एक जन आंदोलन की आवश्‍यकता है। इसमें समाज के सभी जागरूक नागरिकों को आगे आना होगा, तभी व्‍यवस्‍था परिवर्तन की लड़ाई सफल होगी।
सांसद ने कहा कि सत्‍ता और विपक्ष दोनों सत्‍ता संरक्षित अपराध और माफिया को बढ़ावा दे रहे हैं। सत्‍ता संरक्षित अपराध और माफिया के खिलाफ पार्टी लड़ाई लड़ेगी। उन्‍होंने कहा कि पार्टी के आंदोलनात्‍क कार्यक्रमों को व्‍यापक समर्थन मिल रहा है और लोगों का भरोसा बढ़ रहा है। इस दौरान चिकित्‍सा सेल के अध्‍यक्ष डॉ विश्‍वनाथ प्रसाद, अभियान समिति के आनंद मधुकर यादव, छात्र संघ के उपाध्‍यक्ष विकास बॉक्‍सर, मोनू यादव, प्रभात कुमार आदि लोग उपस्थित थे।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS