ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
सुशील मोदी ने गुजरात और हिमाचल के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्रियों को फोन पर दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 25/12/2017 6:52:39 PM
सुशील मोदी ने गुजरात और हिमाचल के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्रियों को फोन पर दी बधाई

पटना, (हि.स.)। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुजरात व हिमाचल प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और जयराम ठाकुर को सोमवार को फोन कर बधाई दी।


सुशील मोदी ने सोमवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा को भारी बहुमत मिला है। जबकि गुजरात में 22 वर्षों के लगातार शासन के बावजूद एक बार फिर विजय रूपाणी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार व कुशासन से मुक्ति के बाद हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में गठित होने वाली भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारे को साकार करेगी।


सुशील मोदी गुजरात के गांधीनगर में मंगलवार को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भाग लेंगे। गांधी नगर से वापस पटना आकर उपमुख्यमंत्री बुधवार को हिमाचल प्रदेश जायेंगे, जहां शिमला में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे।


सूत्रों के अनुसार गुजरात व हिमाचल प्रदेश के शपथग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए एनडीए शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्रियों के साथ ही अन्य प्रमुख नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS