ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
प्रकाशोत्सव समारोह ने दिलाई बिहार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नई पहचान: राजीव रंजन
By Deshwani | Publish Date: 25/12/2017 5:51:34 PM
प्रकाशोत्सव समारोह ने दिलाई बिहार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नई पहचान: राजीव रंजन

पटना, (हि.स.)। जदयू प्राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि प्रकाशोत्सव का सुंदर आयोजन बिहार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नई पहचान दिलाने व प्रतिष्ठा बढ़ाने वाला है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की पहल पर हुए इस भव्य आयोजन ने सिखों के विश्व समुदाय का दिल जीत लिया।


राजीव रंजन प्रसाद ने सोमवार को यहां कहा कि बहुत ही सुंदर प्रबंधन, बेहतर कानून-व्यवस्था व जबरदस्त अतिथि सत्कार से बिहार, खासकर पटना के लोगों ने बिहार को यह पहचान और प्रतिष्ठा दिलाई है। इसी प्रकार, बौद्धों का अंतरराष्ट्रीय स्तर का आयोजन 'कालचक्र' भी विश्व समुदाय में बिहार को मजबूत तरीके से उपस्थित करता है। ऐसे आयोजन, बदलते जमाने में हमारी स्थिति मजबूत बनाते हैं।


जदयू प्रवक्ता ने कहा कि ऐसे सभी सफल आयोजनों के लिए इनके आयोजकों के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार की जनता भी धन्यवाद की पात्र है। सबकी तत्परता और तन्मयता से आयोजनों की सफलता सुनिश्चित हुई है। इनसे न केवल पर्यटन को बढ़ावा, बल्कि इंफ्रास्ट्रक्चर, उत्पादन, सेवा व व्यवसाय की भी तरक्की होगी और निवेश व रोजगार को प्रोत्साहन मिलेगा। सबसे तेज विकासशील बिहार को विकसित बिहार बनाने में ऐसे आयोजनों का बड़ा और महत्वपूर्ण योगदान होगा। इनसे पता चलता है कि बिहार विकास की राह पर मजबूत कदमों से चल रहा है।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS