ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
लालू को जेल उनकी करनी का नतीजाः मंगल पांडेय
By Deshwani | Publish Date: 23/12/2017 7:04:19 PM
लालू को जेल उनकी करनी का नतीजाः मंगल पांडेय

पटना, (हि.स.)। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के एक मामले में शनिवार को सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने को न्याय और जनता की जीत बताया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव को जेल की सजा उनकी करनी का नतीजा है, उनके द्वारा किए गए भ्रष्टाचार का परिणाम है कि आज ही के दिन न सिर्फ वे न्यायिक हिरासत में लिए गए, बल्कि उनके बेटी-दामाद के खिलाफ प्रर्वतन निदेशालय ने चार्टशीट दाखिल किया है।

स्वास्थ्य मंत्री पांडेय ने कहा कि कांग्रेस की गोद में बैठकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले ‘किंग मेकर’ लालू प्रसाद अब ‘चारा’ को लेकर ‘कारा’ में चिंतन करते रहें कि जानवर का खाना हजम क्यों नहीं हुआ। पांडेय ने कहा कि उनका यह हाल अपने परिवार के नाम अकूत बेनामी संपत्ति बनाने और भ्रष्टाचार को बेपनाह बढ़ावा देने के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि अभी तो सिर्फ सुप्रीमो और उनके बेटी व दामाद पर शामत आई है, आगे उनकी पत्नी और पुत्रों का भी यही हाल होगा।


पांडेय ने इसे ‘जैसी करनी वैसी भरनी’ बताते हुए कहा कि पूरे परिवार को लालू प्रसाद ने खुद भ्रष्टाचार के दलदल में धकेला है, जिसका नतीजा है कि परिवार के सदस्यों के खिलाफ बारी-बारी से फैसला आ रहा है। उनके भ्रष्टाचार का खमियाजा पूरे परिवार को भुगतना पड़ रहा है। अगर वे अपने इस काले कारोबार में पत्नी और बच्चे को अलग रखते तो आज पूरे परिवार को अदालती चक्कर में पड़ने और जेल जाने की नौबत नहीं आती।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के साथ मिलकर बिहार में भ्रष्टाचार की राजनीति करने वाले लालू प्रसाद को बिहार की जनता अब भ्रष्टाचार करने के लिए राजनीति में कोई जगह नहीं देने वाली है। जल्द ही इनके परिवार के अन्य सदस्यों को भी जांच एजेंसियां जेल की सलाखों के पीछे भेजने वाली हैं, जिसके जिम्मेदार कोई और नहीं स्वयं भ्रष्टाचार के खलनायक लालू प्रसाद होंगे।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS