ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
बालू संकट को ले राजद का बिहार बंद होगा ऐतिहासिक : रघुवंश
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2017 7:30:02 PM
बालू संकट को ले राजद का बिहार बंद होगा ऐतिहासिक : रघुवंश

पटना, (हि.स.)। राज्य में बालू खनन की नई नीति और इसके कारोबार पर सरकारी नियंत्रण के कारण राज्यव्यापी बालू संकट के विरोधस्वरूप राजद ने 21 दिसम्बर को बिहार बंद का ऐलान किया है। बंद के दो दिन पहले मंगलवार को यहां धरना का कार्यक्रम किया गया। साथ ही राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कार्यकर्ताओं का शांतिपूर्ण तरीके से बंद को सफल बनाने का आह्वान किया है।


गुरु गोविंद सिंह के जन्मोत्सव पर आयोजित प्रकाश पर्व में आने वाले श्रद्धालुओं की असुविधा को ध्यान में रखकर पटना सिटी और बाईपास क्षेत्रों को बंद से मुक्त रखने की घोषणा की गई है। पार्टी के राष्ट्र्रीय उपाध्यक्ष एवं पार्टी की संघर्ष समिति के अध्यक्ष डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने मंगलवार को कहा कि बंद को ऐतिहासिक बनाने के​ लिए बुधवार को नुक्कड़ सभा एवं शाम में मशाल जुलूस निकाला जाएगा।


राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने मंगलवार को बताया कि बालूबन्दी से मजदूरों की भूखमरी, राज्य की गिरती कानून व्यवस्था, सरकारी संरक्षण में हो रहे घोटाले, सरकारी खजाने की लूट, हर मोर्चे पर सरकार की विफलता एवं अन्य स्थानीय सवालों को लेकर सभी जिला मुख्यालयों पर राजद के धरना-प्रदर्शन का कार्यक्रम मंगलवार को सम्पन्न हो गया।


प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र, पूर्व जिलाध्यक्ष देवमुनी यादव सहित अन्य कई नेताओं ने इस मौके पर सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सभी राजनीतिक, सामाजिक, श्रमिक, व्यावसायिक एवं अन्य वर्ग संगठनों से बिहार बंद में सहयोग करने की अपील की है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS