ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
लालू यादव को हर काम में घोटाला दिखना हास्यास्पद : जद ( यू )
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2017 7:32:28 PM
लालू यादव को हर काम में घोटाला दिखना हास्यास्पद : जद ( यू )

पटना, ( ही स )। बिहार में सतारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक ,जदयू ने कहा कि करोड़ों रूपये के चारा तथा अलकतरा जैसे बेशुमार घोटालों के अंबार पर बैठे तथा चारा घोटाले में खुद सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को हर काम में घोटाला ही नजर आता है।

जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने शनिवार को यहाँ कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कार्यशैली के अनुरूप व्यापक जनसंवाद से जनता की राय और उनकी जरूरतों की जानकारी जुटाते हैं और उसी अनुरूप अपनी सरकार की योजनाएं और कार्यक्रम तय करके उनके क्रियान्वयन की भी हर क्षेत्र में जाकर गहन समीक्षा करते हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्य के लिए राज्य भर की यात्राएं और छोटी बैठकों से लेकर बड़ी- बड़ी जनसभाएं तक आयोजित करनी पडती हैं जिनमें लालू को घोटाला दिखता है जो अत्यंत हास्यास्पद है।

लोकतंत्र में जन संवाद और सत्ता के कार्यों में जनता की भागीदारी को स्वस्थ परंपरा बताते हुए उन्होंने कहा कि स्वार्थपरक राजनीति के कारण कई जगह ऐसी परंपरा नहीं बची है, किन्तु नीतीश कुमार ने अपने प्रयासों के बल पर इस परंपरा को जिंदा रखा है। उन्होंने दावा किया कि नीतीश कुमार देश के ऐसे अकेले नेता हैं जो बार- बार जनता के बीच जाकर जन भावनाओं का अध्ययन करते हैं और उस अनुरूप सरकार के कार्यक्रम तय करते हैं तथा जनता की अधिकाधिक भागीदारी सुनिश्चित करते हैं।

राजीव रंजन ने कहा कि पूर्ण शराबबंदी का कानून बिहार की महिलाओं की मांग पर ही पूर्ण शराबबंदी का कानून मुख्यमंत्री ने लागू किया और तभी इसे जबरदस्त सफलता भी मिली। उन्होंने कहा कि घोटालों और अपने परिवार के इर्द- गिर्द अपनी सोच को समेटे रखने वाले लालू यादव को जन संवाद और जन भागीदारी की बात अभी तक समझ नहीं आयी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS