ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जन अधिकार पार्टी का रेल व एनएच जाम रविवार को
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2017 6:56:31 PM
जन अधिकार पार्टी का रेल व एनएच जाम रविवार को

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 समान काम के लिए समान वेतन, दलितों पर बढ़ते अत्‍याचार और परीक्षाओं में धांधली के खिलाफ जन अधिकार पार्टी (लो) द्वारा रविवार 10 दिसंबर को रेल एवं एनएच चक्‍का जाम किया जायेगा। इसमें पार्टी के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद पप्‍पू यादव भी शामिल होंगे। इसको सफल बनाने के लिए आज पटना में पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष अखलाक अहमद की अध्‍यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक के बाद राष्‍ट्रीय महासचिव सह प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह ने कहा कि बिहार इन दिनों राजनीतिक और प्रशासनिक अनियमितता के दौर से गुजर रहा है।
उन्‍होंने कहा कि कर्मचारियों को समान काम के लिए समान वेतन नहीं मिलना काफी दुख है, तो राज्‍य के दलित लगातार अपराधियों के निशाने पर है और शासन – प्रशासन लापरवाह हो चुकी है। आज अप‍राधियों की हिम्‍मत इस कदर बढ़ गई है कि वे घर में घुस कर हत्‍या और बलात्‍कार की घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं। शासन का इकबाल खत्‍म हो गया है। इसके अलावा राज्‍य में छात्रों के भविष्‍य के साथ भी खिलवाड़ किया जा रहा है। परीक्षाओं में लगातार धांधली का मामला समाने आ रहा है, मगर इस पर कोई ठोस कदम नहीं लिया  जा रहा है। इसलिए जन अधिकार पार्टी (लो) इन जन मुद्दों पर रविवार को राज्‍य भर में रेल सह एनएच चक्‍का जाम करेगी। बैठक में राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह, राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, महासचिव राघवेंद्र कुशवाहा, राजेश रंजन पप्‍पू, अभियान समिति के प्रदेश अध्‍यक्ष मधुकर आनंद, छात्र परिषद के प्रदेश अध्‍यक्ष गौतम आनंद, उपाध्‍यक्ष विकास बॉक्‍सर आदि उपस्थित रहे।    

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS