ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नहीं दिए एक लाख तो इस अस्पताल ने लाश को ही बना लिया बंधक, सांसद की पहल पर मिली मुक्ति
By Deshwani | Publish Date: 7/12/2017 6:40:53 PM
नहीं दिए एक लाख तो इस अस्पताल ने लाश को ही बना लिया बंधक, सांसद की पहल पर मिली मुक्ति

- सांसद ने इसके लिए सरकार को बताया दोषी, कहा- शिक्षा व मेडिकल माफिया की मनमानी बढ़ी

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने गुरुवार को बाईपास स्थि‍त एक निजी अस्‍पताल में बंधक बनाई गई लाश को मुक्‍त कराकर उसके परिजनों को सौंपा। इसके बाद सीतामढ़ी के रहने वाले परिजन शव को लेकर रवाना हुए।
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, सांसद श्री यादव को सूचना मिली कि सीतामढ़ी की रहने वाली शमीना खातून की मौत इलाज के दौरान पटना के एक निजी अस्‍पताल शरनूम हॉस्‍पीटल में हो गयी थी। गरीब परिवार से आने वाली शमीना खातून के परिजनों ने अस्‍पताल द्वारा मांगी गयी फीस 1 लाख 5 हजार रुपये देने में असमर्थता जतायी। इसके बाद अस्‍पताल प्रबंधन ने शव को बंधक बना लिया और कहा कि पैसे के भुगतान के बाद ही शव ले जा सकते हैं। शमीना खातून के साथ ही इलाज कराने आये एक परिजन ने इसकी सूचना सांसद पप्‍पू यादव को दी। इसके बाद सांसद ने अस्‍पताल में पहुंचकर छापेमारी की और बंधक लाश को मुक्‍त कराया।
इस दौरान सांसद श्री यादव ने पत्रकारों से कहा कि शिक्षा और मेडिकल माफिया से हर कोई परेशान है। सरकार इसके खिलाफ कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। इसलिए शिक्षा माफिया और मेडिकल माफिया की मनमानी बढ़ गयी है। इससे पहले सांसद श्री यादव हॉली क्रास इं‍टरनेशनल स्‍कूल पहुंचे, जहां कल दूसरी कक्षा की छात्रा के साथ दुष्‍कर्म की कोशिश की गयी थी। सांसद को स्‍कूल के गेट में तालाबंद मिला। इस दौरान सांसद ने स्‍थानीय लोगों से चर्चा में कहा कि आज शिक्षा का मंदिर भी सुरक्षित नहीं बचा है। दिल्‍ली के छात्र भी असुरक्षित हैं और पटना में भी छात्र असुरक्षित हैं। उन्‍होंने राज्‍य सरकार से स्‍कूल संचालक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की। सांसद ने कहा कि स्‍कूल की व्‍यवस्‍था को लेकर अभिभावकों को भी सचेत रहने की आवश्‍यकता है। इसमें लापरवाही का खामियाजा पूरे समाज को भुगतना पड़ेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS