ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
चार माह में घोटालों का निर्माता राज्य बन गया बिहार : तेजस्वी
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2017 6:15:38 PM
चार माह में घोटालों का निर्माता राज्य बन गया बिहार : तेजस्वी

 पटना, (हि.स.)। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि घोटालों का निर्माता राज्य बिहार बन गया है। यह सब विगत 4 महीनों में हुआ है। “घोटालों का मैनूफैक्चरर स्टेट” बने बिहार में घोटाले स्थापित होने के बावजूद किसी पर भी किसी प्रकार की कोई जांच-पड़ताल नहीं हुयी । कोई दोषी-अपराधी नहीं! पता नहीं बिहार में कोई भूत-प्रेत घोटाले कर रहा है क्या?

तेजस्वी ने शनिवार को यहां कहा कि हम पर कोई स्थापित अपराध नहीं, फिर भी हम तबियत ठीक नहीं होने के बावजूद आज ईडी को जांच में सहयोग कर रहे हैं | ईटी को पहले ही उनकी जांच में योगदान दे चुके हैं । 
 
उन्होंने कहा कि कोई क्राइम नहीं होने के बावजूद आईटी, सीबीआई और ईडी की जांच में दो बार उन्होंने जहां बुलाया मैं वहां जाकर उनकी जांच-पड़ताल में दिल से सहयोग कर चुका हूं। लेकिन बिहार और देश में जो इस्टेबलिस्ट क्राईम कर रहे हैं, उनकी जांच तो दूर कोई ज़िक्र भी नहीं।
 
यादव ने कहा कि मुझे पर ज़बर्दस्ती की प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है, लेकिन चार्जशीट अभी तक दर्ज नहीं कर पाए हैं जबकि इन्होंने सबूत ढूंढने के लिए सारी जगह छापे मार लिए, मुझसे अनेकों बार पूछताछ कर ली। 
 
उन्होंने कहा कि सांच को आंच क्या? मैं कुछ किया ही नहीं तो हमारे ख़िलाफ़ सबूत कहां से मिलेगा। अब ये लोग सबूत बनाना चाह रहे है। इनका एक बड़ा नेता सदन में मुझे धमकी देता है कि अब चार्जशीट भी करवा देंगे। स्पष्ट है अपनी जेबी एजेंसियों से यह सब केस करवा रहे हैं । जनता सब हिसाब करेगी। जनता से बड़ा कोई मालिक नहीं और भगवान से बड़ा कोई न्यायकर्ता नहीं है ।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS