ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जातीय जहर फैलाने से बचने की भाजपा ने दी लालू को सलाह
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2017 8:41:01 PM
जातीय जहर फैलाने से बचने की भाजपा ने दी लालू को सलाह

पटना  ( हि स )। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जातीय जहर फैलाने से बचने की सलाह देते हुए कहा कि लालू यादव के जातीय जहर की चपेट में आकर, विकास के पन्द्रह वर्षों तक कोमा में रहने का खामियाजा बिहार पहले ही बहुत भुगत चुका है । 
 
पटेल ने मंगलवार को यहाँ कहा कि बड़ी मुश्किल से एनडीए सरकार ने विकास को कोमा से निकालकर दौड़ने लायक बनाया है और अब लालू यादव फिर से भूरा चूहा जैसे शब्दों को उछालकर भूरा बाल साफ करो वाले काल की तरह नफरत का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं 1 उन्होंने कहा कि लालू यादव यदि यह सोचते हैं कि दूसरी जातियों का मजाक बनाने से कोई खास जाति खुश होती है और उनका वोट बैंक मजबूत होता हैए तो यह उनकी गलतफहमी है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के नफरत की ऐसी ही राजनीति के कारण बा-.बेटे और मां-बेटी सबकी हैसियत बिहार की जनता बता चुकी है। 
 
पटेल ने कहा कि नीतीश कुमार का साथ छूटने के बाद लालू प्रसाद यादव अपना राजनीतिक वजूद बचाने के हर प्रयास में विफल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव को एक तरफ तो फिर से राजनीतिक हस्ती मिटने का भय सता रहा है तो दूसरी ओर घोटालों में सजा मिलने का डर। उन्होंने आरोप लगाया कि अन्दर तक हिले हुए लालू जातीय कार्ड खेलकर कुछ खास जाति को अपने कवच के रूप में इस्तेमाल करना चाह रहे हैं। 
 
पटेल ने कहा कि लालू प्रसाद यादव का जातीय कार्ड, काठ की वो हांडी है जो बार.बार चूल्हे पर नहीं चढ़ सकती। उन्होंने कहा कि पहले पन्द्रह वर्ष और फिर 2015 के विधानसभा चुनाव में लालू के बहकावे में आकर बिहार की जनता खामियाजा भुगत चुकी है। उन्होंने दावा किया कि अब विकास के साथ कदम-ताल मिला रहा बिहार लालू यादव जैसे जातीय नेताओं के भ्रमजाल में फंसने वाला नहीं है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS