ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
राष्ट्रपति कल पटना आयेंगे, कृषि रोड मैप की लॉचिंग करेंगे
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2017 6:17:30 PM
राष्ट्रपति कल पटना आयेंगे, कृषि रोड मैप की लॉचिंग करेंगे

पटना, (हि.स.)। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बिहार दौरे पर गुरुवार को पटना आ रहे हैं। बिहार के राज्यपाल रह चुके रामनाथ कोविंद का राष्ट्रपति बनने के बाद पहले राज्य दौरे में पांच वर्षों लिए बने कृषि रोड मैप की लॉचिंग करेंगे। 1.54 लाख करोड़ रुपये के कृषि रोड मैप के साथ राष्ट्रपति कई योजनाओं का शुभारंभ भी करेंगे। बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम 12 बजे से 1.30 बजे तक होगा। राष्ट्रपति भारतीय वायु सेना के विशेष विमान से 11.40 बने पटना पहुंचेंगे। 3.30 बजे वे पटना से नयी दिल्ली लौटे जायेंगे ।

राष्ट्रपति का पटना हवाई अड्डा पर स्वागत कार्यक्रम के बाद बापू सभागार जाने के मार्ग में राजभवन के सामने रुककर देश के प्रथम राष्ट्र्र्पति डा.राजेन्द्र प्रसाद की प्रतिमा के समक्ष श्रद्धा निवेदित करेंगे। कार्यक्रम के बाद राजभवन लौटते गांधी मैदान के समीप लोक नारायण जय प्रकाश नारायण की प्रतिमा के समक्ष माल्यार्पण कर पटना की अपनी यादें ताजा करेंगे। 
 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से पटना हवाई अड्डा के बापू सभागार तक कई स्थानों पर राष्ट्र्रपति के पटना आगमन पर स्वागत के बड़े-बड़े पोस्टर लगे हैं। राष्ट्र्रपति चुनाव में नीतीश कुमार की अगुआई वाले जदयू ने यूपीए के साथ रहते रामनाथ कोविंद का व्यक्तिगत संबंधों के कारण समर्थन दिया था। समारोह में राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, कृषि मंत्री प्रेम कुमार सहित राज्य के सभी मंत्री एवं विधायक होंगे।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS