ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
जाप (लो) ने फूंका मनसे अध्‍यक्ष राज ठाकरे का पुतला, दी चुनौती
By Deshwani | Publish Date: 30/10/2017 6:53:24 PM
जाप (लो) ने फूंका मनसे अध्‍यक्ष राज ठाकरे का पुतला, दी चुनौती

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 मुंबई में बिहारियों और उत्तर भारतीयों के साथ मारपीट और दुर्व्‍यवहार के खिलाफ सोमवार को जन अधिकार पार्टी (लो) ने राज्‍यभर में विरोध प्रदर्शन किया और राज ठाकरे का पुतला फूंका। इसी क्रम में जन अधिकार पार्टी (लो) की पटना जिला इकाई द्वारा राजधानी पटना स्थित का‍रगिल चौक पर नवल किशोर यादव और देशलाल यादव के संयुक्‍त नेतृत्‍व में पुतला दहन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि जब हिंदुस्‍तान कश्‍मीर से कन्‍याकुमारी तक एक है। जब हम विविधता में एकता के परिचायक हैं। जब हम देश की अखंडता और संप्रभुता की बात करते हैं। तब ऐसे में राज ठाकरे और मनसे जैसी पार्टी के नेताओं का महाराष्‍ट्र एवं मुंबई में बिहारी एवं उत्तर भारतीयों के साथ मारपीट और दुर्व्‍यवहार उनकी कायरता है।
उन्‍होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) उन्‍हें चैलेंज करती है कि अगर उनमें हिम्‍मत है तो वो महाराष्‍ट्र से निकल कर देश एवं समाज तोड़ने की बात करें, तब हम उन्‍हें असली राजनीतिज्ञ मानेंगे। अपने घरों में तो चूहे बिल्‍ली भी शेर होते हैं। उन्‍होंने चुनाव आयोग से मांग करते हुए कहा कि वे ऐसे दल और नेताओं पर अंकुश लगाए, जो देश की एकता व अखंडता पर कुठाराघात करते हैं। ऐसे दलों की मान्‍यता भी खत्‍म कर देनी चाहिए। इससे पहले पुतला दहन कार्यक्रम में पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव सह प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह, प्रदेश प्रधान महासचिव राजीव कुमार, शंकर पटेल, गौतम आनंद, विकास बॉक्‍सर, नित्‍यानंद राय, निरंजन यादव, रौशन कुमार, आजाद चांद, सुरेंद्र चंद्रवंशी, रोहन कुमार,शुभम कुमार समेत सैकड़ों की संख्‍या में कार्यकर्ता शामिल हुए।   

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS