ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
पूजा स्पेशल ट्रेन से महिला यात्री का लाखों का सामान चोरी
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2017 5:12:40 PM
पूजा स्पेशल ट्रेन से महिला यात्री का लाखों का सामान चोरी

बक्सर, (हि.स.)। पूजा स्पेशल ट्रेन में मंगलवार देर रात बक्सर और गहमर स्टेशन के बीच एक महिला यात्री का लाखों रुपये का सामान चोरी हो गया। इसकी शिकायत पीड़ित महिला यात्री ने मुगलसराय जीआरपी से की है। शिकायत मिलने पर उक्त शिकायत की जानकारी मुगलसराय जीआरपी ने बक्सर रेल पुलिस को दे दी है।
पटना के नागेश्वर कॉलोनी निवासी ऋषभ देवी सोमवार को पूजा स्पेशल ट्रेन में मुग़लसराय के लिए बैठी थी। उनका रिजर्वेशन बी-वन बोगी के बर्थ नम्बर 32 पर था। पटना से ट्रेन चलने के बाद जब आरा पहुंची तो वह खाना खाने के बाद सो गईं। मंगलवार देर रात जब ट्रेन मुग़लसराय पहुंची तब वहां उनकी नींद खुली लेकिन उनका समान गायब था। काफी खोजबीन के बाद समान न मिलने पर उन्होंने चोरी की रिपोर्ट मुगलसराय जीआरपी में दर्ज कराई। इसके बाद जीआरपी ने चोरी की घटना की जानकारी बक्सर रेल पुलिस को दी। चोरी किए गए समान की कीमत एक लाख रुपये से अधिक की बताई गई है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS