ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सुशील मोदी के ट्वीट पर तेजस्वी ने किया वार, पूछा आपकी पत्नी छठ पूजा करती हैं या नहीं
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2017 8:24:43 PM
सुशील मोदी के ट्वीट पर तेजस्वी ने किया वार, पूछा आपकी पत्नी छठ पूजा करती हैं या नहीं

पटना, (हि.स.)। इन दिनों ट्वीटर पर लगातार नजर बनाये हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सुशील मोदी द्वारा 21 अक्टूबर को किये गये ट्वीट का जवाब दिया है। तेजस्वी यादव ने लिखा है, “छठ मैया पर आपकी गिरी हुई टिप्पणी आपके छिछोरापन, छठ मैया के प्रति आपकी घोर घृणा, अपमान और ओछी माना परिचायक है। उन्होंने आगे लिखा है कि छठ माई पर ज्यादा पटर-पटर कर रहे हैं, पहले यह बताएं कि आपकी धर्मपत्नी छठ पूजा करती हैं या नहीं? बिहारी छठ मैया का अपमान सहन नहीं करेंगे।”

 
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद व उनके परिवार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था, “करोड़ों रुपये के मॉल, मिट्टी और जमीन घोटाले में फंसने पर जिनके बेटों ने तंत्र-मंत्र और वास्तु दोष निवारण के नाम पर करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाये, उनकी माता राबड़ी देवी अब संकट से मुक्ति के लिए छठ करने की दुविधा में हैं। लोग भूल जाते हैं कि पाप की कमाई से कोई पूजा कभी सफल नहीं होती। हालांकि, लालू प्रसाद यादव ने राबड़ी देवी के छठ व्रत करने की दुविधा को लेकर कहा था कि वो छठ करेंगी।”
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS