ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
मुख्यमंत्री जनता के लिए मांगते हैं रिश्तेदारों के लिए नहीं:राजीव
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2017 5:11:10 PM
मुख्यमंत्री जनता के लिए मांगते हैं रिश्तेदारों के लिए नहीं:राजीव

पटना, (हि.स.)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तेल मालिश वाली टिप्पणी का करारा जवाब देते हुए जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जैसे स्वाभिमानी राजनेता 12 करोड़ बिहारियों के लिए प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार से कुछ भी मांग कर अपना फर्ज निभाते हैं। उन्हें खुद के लिए या अपने बेटे, रिश्तेदार और दोस्तों के लिए दूसरों की तरह किसी अभयदान और मोल-तोल की जरूरत नहीं है। लालू जी का यह बयान बेवकूफी भरी बयानबाजी का घटिया नमूना है। ऐसी बयानबाजी करके लालू अपनी और अपनी पार्टी की ही भद पिटवाते हैं।

जदयू प्रवक्ता ने शुक्रवार को यहां कहा कि अब लालू जी की राजनीति का दौर नहीं रहा। समय बदल चुका है और जनता जागरूक हो गई है। सत्ता पर काबिज होकर लूट-खसोट और अराजकता को हवा देने का दौर समाप्त हो गया है। यह दौर न्याय के साथ विकास और कानून का राज देने वाले नीतीश कुमार जैसे राजनेता का है। 
उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को नीतीश जी जैसा काम करने वाला राजनेता चाहिए। अराजकता, बड़बोले और दागी चरित्र वालों का जमाना लद गया। आज के दौर में राजनीतिक शुचिता और शिष्टता महत्वपूर्ण हो गई है, जो भी इन पैमानों पर फिट नहीं बैठते, वे सब आज की राजनीति से बाहर हो चुके हैं।
राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार लंबे समय से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने के लिए प्रयासरत हैं। उनकी यह मांग 70 साल दोयम व्यवहार झेलने वाले बिहार की जरूरतों और जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप है। नीतीश जी के नेतृत्व में बिहार ने तेज तरक्की की है और देश का सबसे तेज विकासशील प्रदेश बना हुआ है। नीतीश जी की मांग बिहार को विकसित राज्य बनाने के लिए है। बिहार की तरक्की और लोगों की बेहतरी के लिए वे कुछ भी करेंगे। लेकिन जिन्हें समय और कानून ने खारिज कर दिया है, उनकी समझ में यह बात कैसे आएगी?
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS