ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
किसान-मजदूरों के हक को नवयुवक सेना का सत्याग्रह धरना
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2017 8:30:18 PM
किसान-मजदूरों के हक को नवयुवक सेना का सत्याग्रह धरना

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


किसान और मजदूरों के हक़ और अधिकार तथा किसान मजदूर और नौजवानों को न्याय देते हुए सभी पर से झूठा केस वापस लेने की मांग को ले नवयुवक सेना ने मंगलवार को पटना गर्दनीबाग में सत्याग्रह धरना का आयोजन किया। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि मोतिहारी चीनी मिल मजदूरों के आत्मदाह मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। मिल मजदूराें के परिजनों को न्याय मिले। आज पटना में नवयुवक सेना के सभी प्रदेश सदस्यों के साथ स्वामी अग्निवेश ने सेना का समर्थन किया।
मौके पर बिहार नवयुवक सेना के संस्थापक अध्यक्ष अनिकेत पाण्डेय, सेना पटना महानगर अध्यक्ष विश्वजीत सिंह, पटना महानगर उपाध्यक्ष परवेज खान, सीतामढ़ी जिलाध्यक्ष आकाश रंजन, सिवान जिलाध्यक्ष राजेश पाठक, रवि साहनी, चन्दन पाण्डेय, मुन्ना कुशवाहा आदि मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS