ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल से वतन लौट रहे करीब 400 भारतीय को बीरगंज प्रशासन ने रोका, डिटेंशन सेन्टर में खाने-पीने की व्यवस्था नहीं, कर रहे भारत बुलाने की अपीलउत्तर बिहार के ख्यातिप्राप्त सर्जन डॉ. आशुतोष शरण ने PM Cares Fund व CM Releaf Fund को दी कुल 2 लाख 50 हजार की आर्थिक सहायता, पूरी की दिली ख्वाहिशपूर्व केन्द्रीय कृषिमंत्री मोतिहारी सांसद लॉकडाउन में देशभर में फंसे सैकड़ो चंपारणवासियों को भोजन मुहैया करा रहे हैंलोगों के अनुरोध पर आपातकाल में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष - PM CARES की घोषणा, नोट करें खाता नम्बरहाइड्रो-ऑक्‍सी-क्‍लोरोक्विन कोविड- 19 में कारगर, आवश्‍यक दवा घोषित, बिक्री और वितरण नियंत्रित करने संबंधी स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की अधिसूचना जारीपूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह पहुंचे जोधपुर हवाई अड्डाआज शाम प्रधानमंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बातचीत
झारखंड
पुलिस ने टीपीसी के दो उग्रवादियों को किया गिरफ्तार, देशी पिस्तौल व पर्चा बरामद
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2019 4:38:04 PM
पुलिस ने टीपीसी के दो उग्रवादियों को किया गिरफ्तार, देशी पिस्तौल व पर्चा बरामद

पलामू। पलामू जिला से पुलिस ने तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) के दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से देशी पिस्तौल और पर्चा भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने हैदरनगर के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र स्थित काशी सोत डैम के समीप से सोमवार को इन उग्रवादियों को गिरफ्तार किया।

 
हुसैनाबाद के एसडीपीओ विजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि टीपीसी के उग्रवादी काशी सोत बांध के समीप देखे गये हैं। तत्काल टीम गठित कर कार्रवाई की गयी। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दिलीप चौधरी और परवेज अंसारी को धर दबोचा। दोनों उग्रवादी किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।
 
एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार किये गये उग्रवादियों के पास से देशी पिस्टल, टीपीसी का प्रतिबंधित पर्चा और मोबाइल फोन बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि दोनों उग्रवादी पहले भी अपहरण, लूट आदि के कई मामलों में जेल जा चुके हैं। जेल से छूटने के बाद उन्होंने फिर टीपीसी संगठन के लिए काम करना शुरू कर दिया था। छापामारी दल में हैदरनगर और मोहम्मदगंज थाना की पुलिस को शामिल किया गया था। गिरफ्तार किये गये उग्रवादियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें केंद्रीय कारा मेदिनीनगर भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS